मथुरा पहुंची कंगना रनौत, किए बांके बिहारी के दर्शन, बोलीं- जो राष्ट्रवादी हैं, उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मथुरा. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शनिवार को यूपी के श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा स्थित बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची. ऐसे में हजारों की संख्या में उनके फैन्स जमा हो गए. इस बीच कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी. मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं.

कभी अपने बयानों से तो कभी अपनी फिल्मों से, हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज वृंदावन के ठाकुर बांके बिहारी मंदिर पहुंची. यहां मंदिर में उन्होंने पूजा पाठ कर बांके बिहारी का आशीर्वाद लिया. वहीं दूसरी तरफ कंगना के आने की खबर फैलते ही भीड़ उमड़ पड़ी.

इस दौरान वहां पहुंचे पत्रकारों ने कंगना से पूछा कि वो चुनाव में किस पार्टी को सपोर्ट करेंगी. जवाब में कंगना ने कहा, जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी. मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती औ प्रचार में भी उसी पार्टी का सपोर्ट करूंगी जो राष्ट्रवादी है.

कंगना ने वीडियो में कहा- मेरे साथ सरेआम मॉब लिंचिंग हो रही है

कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इसे मॉब लिंचिंग करार दिया. कंगना ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर किया. कंगना ने लिखा है, मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है. जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया. वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं. कंगना ने कहा, ये मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं. जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. सिक्योरिटी होने के बाद भी मेरे साथ यह सब हो रहा है. अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा. यह अविश्वसनीय है. ये क्या व्यवहार है. इतनी सारी पुलिस होने के बावजूद मुझे रोका गया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *