Monday, February 6, 2023
Homeधर्मKale Til Ka Totka :घर के परेशानियों को एक झटके में दूर...

Kale Til Ka Totka :घर के परेशानियों को एक झटके में दूर कर देगा यह काले तिल का यह टोटका, जानिए कैसे करे

Kale Til Ka Totka :काले तिल का टोटका: कई बार जिंदगी में हमें समझ नहीं आता कि इतनी परेशानी आएगा एक क्यों आ जाती है. परिवार में आर्थिक तंगी साथी साथ घर में कई लोग बीमार पड़ने लगते हैं जो कि हमें काफी परेशान करते हैं. ऐसे में हमें समझ नहीं आता कि हम अपने परिवार के लिए क्या करें कि सभी परेशानियां दूर हो जाए.

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जब आपके राशि में राहु केतु और शनि दोष होता है तब आपके जिंदगी में एक साथ कई परेशानी आने लगती है. ऐसे में राहु केतु और शनि दोष को दूर करने में काला तिल काफी सहायक होता है.

Kale Til Ka Totka :घर के परेशानियों को एक झटके में दूर कर देगा यह काले तिल का यह टोटका, जानिए कैसे करे

photo by google

Kale Til Ka Totka :काले तिल से किए गए छोटे से टोटके से आपके जिंदगी में आई सभी परेशानियां पल भर में दूर हो जाएगी. तो आइए जानते हैं कि क्या है काले तिल से किया जाने वाला यह टोटका.

शनिवार को काले कपड़े में काला तिल बांधकर गरीबों को दान करने से आपके घर में आने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाएगी. आपको बता दें कि ऐसा करने से आपकी कुंडली से शनि दोष खत्म हो जाएगा और घर में खुशियां आएगी साथ ही साथ पैसों की बारिश होने लगेगी.

Kale Til Ka Totka :अगर आपके जिंदगी में एक साथ कई परेशानी आने लगी है तो आप काले तिल को अपने परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर एक एक मुट्ठी वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें. ऐसा करने से आपके जिंदगी की सभी परेशानियां एक साथ दूर हो जाएगी.

Sariya Cement Rate: जल्द बनाये अपने सपनों का घर, कही और महंगा न हो जाये सरिया और सीमेंट

Kale Til Ka Totka
photo by google

Kale Til Ka Totka :शनि दोष को दूर करने के लिए आप हर शनिवार को स्वच्छ पानी में काला तेल डालकर पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं. ऐसा करने से आपकी जिंदगी की परेशानियां एक झटके में दूर हो जाएगी और आपके घर में खुशियां आएगी.

शनिवार के दिन काले तिल को रोटी में मिलाकर कुत्ते को खिलाएं जिससे आपके जिंदगी में आने वाली परेशानियां दूर हो जाएगी.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments