Juhi Chawla  की बेटी बेहद हॉट,खूबसूरती में जूही को भी मात देती ,क्रिकेट की हैं दीवानी जाह्नवी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Juhi Chawla Ki Beti hai Behad Hot : जूही चावला अपने जमाने की स्टार एक्ट्रेस में से एक रही हैं. उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता। उनके बच्चों को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, हालांकि कुछ मौकों पर उनकी बेटी नजर आई और फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया और खूब चर्चा में रहीं। वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और दिखने में काफी हद तक अपनी मां जैसी हैं। हालांकि जाह्नवी मेहता अपनी मां की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती हैं, लेकिन उन्हें स्पोर्ट्स से प्यार है और वह राइटर बनना चाहती हैं।

IPL नीलामी: जूही चावला की बेटी के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड - Juhi Chawla  daughter Jhanvi Mehta is the youngest person ever to be at the IPL auction  table
Juhi Chawla

Juhi Chawla अपने समय की स्टार एक्ट्रेस में से एक रही हैं। बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता। उनकी बेटी दिखने में काफी उनके जैसी है।

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है। जाह्नवी को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद है, तो वो है किताबें। जूही ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी राइटर बनना चाहती हैं, हालांकि एक समय में वह मॉडलिंग भी करना चाहती थीं।

जूही ने एक पोस्ट में लिखा है, जब वह छोटी बच्ची थी तभी से क्रिकेट देखने लगी थी। कमेंटेटरों की बात ध्यान से सुनने के बाद वह खेल की पेचीदगियों को समझने लगीं। जब वह लगभग 12 साल की थी तब हम टहलने गए थे। होटल में एक मोटी कॉफी टेबल बुक थी, जिसमें दुनिया के सभी क्रिकेटरों के जीवन की कहानियां, उपलब्धियां, रिकॉर्ड थे। होटल में बिताए कुछ दिनों के दौरान, उन्होंने पूल के किनारे बैठकर उस किताब को पढ़ा। यह बहुत ही असामान्य था, 12 साल की लड़की ऐसा क्या करती है। यह देखकर मैं हैरान रह गया। समय के साथ खेल के प्रति उनकी रुचि बढ़ती गई।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले जाह्नवी मेहता आईपीएल ऑक्शन में आर्यन खान के साथ नजर आई थीं, तब वह काफी चर्चा में रही थीं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज देख यूजर्स जूनियर जूही और जूनियर शाहरुख दोनों को फोन करने लगे. जूही चावला भी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं, ऐसे में जाह्नवी जूही की जगह क्रिकेट टीम का काम देख रही थीं. जाह्नवी फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं।

Saria Today Price: सरिया की कीमतों में आई भारी गिरावट, अगर आप भी घर बनाना चाहते है तो जल्दी ख़रीदे

इस एक रुपये के नोट से बने करोड़पति, फटाफट जानें- सारी डिटेल्स

Sara Ali Khan bikini : रंग बिरंगी बिकनी पहन स्विमिंग पुल में आग लगाती दिखीं सारा अली खान

Sapna Choudhary Video: सपना ने हरे सूट में मटकाई ऐसे कमर कि बुढ्डे भी ठुमके लगाने लगे, देखे वीडियो

Facebook की तरह अब Whatsapp पर भी लगा सकते हैं कवर फोटो,जानिए कैसे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *