Jennifer Winget:-टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई,जल्द ही दिखेंगी फिल्म में ,जानिए क्या है खबर

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Jennifer Winget:-जेनिफर विंगेट ने आज कल फैंस के मन में जगा बना ली है l आज कल हर तरफ बस उसी के चर्चे चल रहे है l और बताया जा रहा है की जल्द ही जेनिफर एक फिल्म में नजर आएंगी l जानिए काया है आखिर ये खबर –

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं lछोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद जेनिफर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. एक्ट्रेस जल्द ही विशा भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी l

Jennifer Winget : टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली जेनिफर अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. पिछले काफी समय खबरें सामने आ रही है जिसमें बताया गया है कि जेनिफर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 में नजर आएंगी. वहीं इस बीच खबरें आई है कि जेनिफर आशिकी 3 में नहीं बल्कि इस फिल्म से आएंगी बड़े पर्दे पर नजर.

इस फिल्म में नजर आएंगी जेनिफर
जेनफिर को लेकर एक और नई खबर सामने आ रही है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म विगेंट के डेब्यू के बाद दूसरी बगॉलीवुड फिल्म होगी. फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ हैं. जानकारी के मुताबिक जेनिफर विंगेट बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं.उन्होंने साल 2015 में फिल्म ‘फिर से’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Jennifer Winget:-टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई,जल्द ही दिखेंगी फिल्म में ,जानिए क्या है खबर

Jennifer Winget:-जेनिफर विंगेट आज कल बहुत सुर्खियों में है,

photo by google

इस किरदार में दिखेगी जेनिफर
खबरों के अनुसार विशाल की फिल्म में जेनिफर विंगेट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक जेनिफर विंगेट और विशाल भारद्वाज के ओर से फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक फैसला नहीं दिया गया है. टीवी जगत में सबकों अपनी एक्टिंग से घायल करने वाली जेनिफर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं.

इन सीरियल में दिखिति जेनिफर
जेनिफर आज टीवी जगत का जाना माना नाम है. एक्ट्रेस को फेम एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में स्नेहा के किरदार से मिली थी. वहीं बेहद सीरियल में जेनिफर विंगेट ने विलेन का किरदार किया था. उनके विलेन किरदार को काफी पसंद किया गया था.

ये भी जानिए जेनिफर और करण की स्टोरी

जेनिफर विंगेट और करण सिंह की लव स्टोरी जितनी मशहूर हुई थी, उतनी ही इस कपल के डिवोर्स की कहानी भी पॉपुलर हुई. हाल ही में जेनिफर ने डिवोर्स पर खुलकर बात की.

Jennifer Winget : सोनी टीवी (Sony Tv) के पॉपुलर शो ‘बेहद’ में माया का एक डायलॉग था- हद से ज्यादा कुछ भी अच्छा नहीं होता, प्यार भी नहीं. इस शो में माया की भूमिका में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) नजर आई थीं. वैसे तो ये बाद हुई टीवी शो के कैरेक्टर की, लेकिन देखा जाए तो जेनिफर विंगेट की रियल लाइफ में भी ये पंच परफेक्ट बैठता है.

क्योंकि करण सिंह ग्रोवर को लेकर जेनिफर विंगेट की दीवानगी बेहद थी और उनसे अलग होने का इदारा भी बेहद था. ऐसे में हद से ज्यादा कुछ भी हो जाए दीवानगी या फिर नफरत कुछ भी अच्छा नहीं होता है. जेनिफर और करण के रिश्ते में भी ऐसा ही कुछ हुआ. जनिफर विंगेट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की.

photo by google

Jennifer Winget :इस दौरान जेनिफर (Jennifer) का दर्द साफ छलक रहा था, उन्होंने कहा जब करण से तलाक हुआ तो ऐसा लगा जैसे मेरी जिंदगी ही खत्म हो गई हो. कुछ भी समझ नहीं पा रही थी मैं, मेरा साथ ही ऐसा क्यों हुआ? ये ख्याल अंदर से मुझे तोड़ रहा था. आखिर क्यों हमेशा मुझे ही इस रिश्ते के टूटने की वजह बनाया जाता है?

Jennifer Winget जेनिफर ने आगे कहा कि उन्हें एक दिन ऐसा महसूस होने लगा कि अब वो इन सब चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकती, इसलिए सोशल मीडिया से दूर होना ही उन्होंने ठीक समझा. मालूम हो जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की मुलाकात दिल मिल गए के सेट पर हुई थी. शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया. जेनिफर और करण की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई, इनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर आग लगाने लगी

Jennifer Winget
photo by google

Jennifer Winget : उसी दौरान टीवी गलियारों में इनके रोमांस की खबरें फैलने लगीं. वजह ये थी कि करण पहले से शादीशुदा थे. लेकिन जेनिफर के प्यार में करण ने अपनी वाइफ श्रद्धा (Shraddha) को तलाक दे दिया. करण और श्रद्धा के तलाक की वजह बनीं जेनिफर. मगर जेनिफर ने कहा कि श्रद्धा और करण से बीच पहले से ही कुछ ठीक नहीं था और उनकी शादी टूटने के कागार पर थी.

जेनिफर के परिवार वाले और दोस्त बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि वो करण की दूसरी वाइफ बने. लेकिन जेनिफर तो करण के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्होंने यहां तक कह दिया था, अगर भगवान भी धरती पर आगर इस शादी के लिए मना करेंगे तो वो नहीं सुनेंगी.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *