जावेद हबीब को महिला के बालों में थूकना पड़ा महंगा,केस दर्ज होते ही हेयर स्‍टाइलिस्‍ट ने मांगी माफी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के एक महिला के बालों में थूकने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जावेद हबीब ने भी इस मामले में माफी मांग ली है। गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

इस मामले में जावेद हबीब के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। जावेद के खिलाफ धारा 304 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इन धारा के तहत गिरफ्तारी भी हो सकती है। गौरतलब है कि 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक कार्यशाला में हबीब ने कुछ महिलाओं के सामने डेमो देते हुए कहा था कि ‘अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो’। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

जावेद हबीब ने मांगी माफी

अब विवाद में फंसने के बाद जावेद हबीब ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि ‘मेरे सेमिनार में कुछ वर्क को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल होती है, यानी उनके लिए जो हमारे ही प्रोफेशनल में काम करते हैं। हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी चाहता हूं।

महिला के बालों में थूका, लोगों में काफी गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद एक महिला के बालों में थूक देते हैं। बड़ौत निवासी पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। पूजा ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए उप्र के मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है। मुजफ्फरनगर के SSP अभिषेक यादव ने जानकारी दी है कि पूजा गुप्ता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उप्र महिला आयोग ने भी बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Read Also…इस बार 14 नहीं, 15 जनवरी को मनाई जाएगी मकर संक्राति, जानिए किस नक्षत्र में होगा पर्व का आगमन

वहीं उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने वायरल वीडियो देखने के बाद दुख जताते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है और अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करना चाहिए।

जावेद हबीब का ये वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं। बाल काटते हुए वह कहते हैं-‘बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो और अगर पानी की कमी है न….  (ये कहते ही  महिला के बालों में थूकते हैं), अबे इस थूक में जान है

इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं में थोड़ी असहज नजर आई हैं। अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें