जनसंवाद MORVA THANA : अपने प्रतिष्ठानों व आवासों पर लगवायें सीसीटीवी कैमरे: SP SINGRAULI

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मोरवा थाना में आयोजित हुआ जनसंवाद कार्यक्रम


व्यवसायी अपने प्रतिष्ठानों व आवासों पर लगवायें सीसीटीवी कैमरे: पुलिस अधीक्षक


कोरोना से बचने करे कोविड प्रोटोकाल का पालन: कलेक्टर

सिंगरौली। 21वीं सदी में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए तीसरी आंख कहे जाने वाले सीसीटीवी कैमरे का योगदान अहम रहता है। अमुमन देखा गया है कि बड़े व्यवसाई भी सीसीटीवी कैमरा जैसी जरूरी चीज नहीं लगवाकर लापरवाही बरतते हैं।जिससे अपराधियों को पकड़ने में खासी दिक्कत पेश आती है। अत: सभी व्यापारी अपने घरों समेत व्यवसायिक प्रतिष्ठान में सीसीटीवी कैमरा लगवा कर अपराध नियंत्रण में अपना योगदान दें। उक्त बातें मोरवा थाना परिसर में आयोजित जनसंवाद में पुलिस अधीक्षक सिंगरौली वीरेंद्र सिंह ने क्षेत्र के वरिष्ठ प्रतिष्ठित एवं आमजन से कही।

यह भी पढ़े-VPS Hosting क्या है,इसको कैसे सस्ते में क्या है,इसको कैसे सस्ते में ख़रीदे

ही जनसंवाद में पहुंचे सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीणा समेत सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य एवं भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने लोगों से कोरोना के तीसरी लहर ओमीक्रोम के मद्देनजर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने समेत सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से संवाद करने पहुंचे क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने क्षेत्र के ज्वलनशील मुद्दों समेत प्रमुख रूप से सड़क के मुद्दे पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए अपना दर्द बयान किया। गौरतलब है कि लंबे समय से बंद पड़े एन एच मार्ग पुन: प्रारंभ भी हुआ जिसकी रफ्तार काफी धीमी गति से जारी है। वहीं इसे खनहना बैरियर से ना बनाकर बहरी से शुरू किए जाने पर यहां के लोग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

बैठक में एसडीओपी राजीव पाठक, मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी समेत क्षेत्र के वरिष्ठ एवं गणमान्य नागरिकों में विनय सिंह, बलविंदर सिंह बागी, जियाउर रहमान, मनोज कुलश्रेष्ठ, राजेश सिंह, चंद्र प्रताप सिंह, राजेश्वरी पाठक, एस पी सिंह, भूपेंद्र गर्ग, पवन प्रताप सिंह एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

जुलाई तक ओढ़गड़ी से खनहना की सड़क बनकर हो जाएगी तैयार: जनसंवाद में पहुंचे जिला कलेक्टर ने क्षेत्र के लोगों को आश्वासित किया गया कि बरगवां स्थित ओढ़गड़ी से खनहना तक का एनएच मार्ग जुलाई माह तक पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से सुगम आवागमन पर भी तेजी से कार्य जारी है। एनसीएल प्रबंधन से बात कर अलग से कोल कॉरिडोर पर काम चल रहा है। वही अन्य सड़कों की रिपेयर के लिए भी प्रयास किया जा रहा है।

अतिक्रमणकारियों पर गिरेगी गाज: मोरवा में जनसंवाद करने पहुंचे जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कार्यक्रम के बाद चटका समेत आसपास के क्षेत्रों का दौरा कर अतिक्रमण का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर अलग से मुहिम चलाने की बात कही। जिससे अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया है।

ह भी पढ़े-मोदी सरकार का बड़ा फैसला: अब 23 जनवरी से शुरू होगा गणतंत्र दिवस समारोह

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.