Wednesday, February 8, 2023
Homeधर्मJanmashtami 2022: – कर्क राशि, सिंह राशि , तुला ,इन राशि वालों...

Janmashtami 2022: – कर्क राशि, सिंह राशि , तुला ,इन राशि वालों पर श्रीकृष्ण की बरसती है कृपा पढ़िए पूरी जानकारी

Janmashtami 2022: श्री कृष्ण जन्माष्टमी का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। ऐसा माना जाता है कि कृष्ण भगवान विष्णु के आठवें अवतार हैं। पौराणिक कथा के अनुसार कान्हा का जन्म कृष्ण पक्ष की आठवीं तिथि को वड़ाना में और रोहिणी नक्षत्र में हुआ था।

Janmashtami 2022: वृष भगवान कृष्ण को बहुत प्रिय है। श्री कृष्ण की कृपा से इस राशि के जातकों को कार्य में सफलता मिलती है। इस राशि के जातकों को मंदिरों में जाकर मक्खन चढ़ाना चाहिए।

कर्क राशि

Janmashtami 2022:भगवान कृष्ण कर्क राशि के हैं। इस राशि के जातक जो भी कार्य करते हैं उस पर उनकी कृपा होती है। वे इसमें सफल होते हैं। यह धार्मिक आस्था है जिस पर केशव विशेष कृपा करते हैं। वे मृत्यु के बाद मोक्ष प्राप्त करते हैं।

सिंह राशि में सूर्य

Janmashtami 2022
Janmashtami 2022

Janmashtami 2022: सिंह भगवान कृष्ण को भी प्रिय हैं। इस राशि के लोग अधिक मेहनती होते हैं। कान्हा की कृपा से उन्हें हर काम में अच्छा फल मिलता है। वहां सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।

Janmashtami 2022: – कर्क राशि, सिंह राशि , तुला ,इन राशि वालों पर श्रीकृष्ण की बरसती है कृपा

तुला

Janmashtami 2022
Janmashtami 2022

Janmashtami 2022: ऐसा माना जाता है कि तुला राशि के जातकों को जीवन में हर तरह के सुख मिलते हैं। उन पर कृष्ण की विशेष कृपा है। इस राशि के लोगों को मान-सम्मान और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है। उन्हें भगवान कृष्ण और राधा का ध्यान करना चाहिए।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments