Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor :– जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी से गुस्से में निकली...

Janhvi Kapoor :– जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी से गुस्से में निकली बाहर, पढ़िए पूरी खबर

Janhvi Kapoor जान्हवी कपूर को बॉलीवुड की युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में माना जाता है। जाह्नवी ने अब तक कुछ ही फिल्में की हैं, लेकिन लोकप्रियता काफी ज्यादा है.

Janhvi Kapoor एक्ट्रेस सोशल मीडिया ( Social Media ) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब Janhvi Kapoor का एक नया वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. Video में हमेशा खुश रहने वाली जाह्नवी बेहद दुखी नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपने रूमी बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि ( Orhan Avatramani ) के साथ पार्टी करने के बाद एक रेस्टोरेंट ( Restaurant )  के बाहर नजर आ रही है
Restaurant से बाहर निकलते ही अभिनेत्री घबराई हुई लग रही थी और Janhvi Kapoor, जो हमेशा पपराज़ी को देखकर मुस्कुराती थी, बिना एक शब्द कहे सीधे अपनी कार की ओर चल पड़ी और कार के आते ही निकल गई।

Janhvi Kapoor :– जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी से गुस्से में निकली बाहर,

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor photo by google

एक्ट्रेस के जाते ही ओरहान अवत्रामणि भी उनके पीछे दौड़े और रेस्टोरेंट के गेट पर खड़े होकर कहा, ‘जाह्नवी चली गई है. वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ने अंदाजा लगाया कि क्या जाह्नवी और ओरहान के बीच लड़ाई हुई थी? तो कुछ लोगों ने पूछा कि जाह्नवी इतने परेशान क्यों हैं?

Janhvi Kapoor वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर  की गुड लक जेरी पिछले महीने रिलीज हुई थी। 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ( OTT Platform ) हॉटस्टार पर हिट हुई गुड लक जेरी साउथ फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में जहां नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी, वहीं रीमेक में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

https://youtu.be/pri8aGPmFXE

Janhvi Kapoor सोहोगा जेरी को जान्हवी के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म कहा जा रहा है क्योंकि अभिनेत्री का अभिनय दमदार है। इस फिल्म के बाद जाह्नवी की वरुण धवन के साथ एक फिल्म भी है. अभिनेत्री के खाते में फिल्म जान गण मान भी है, जिसमें वह दक्षिण के सितारों विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी के हाथ में करण जौहर की दोस्ताना 2 भी है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments