Monday, February 6, 2023
Homeमध्यप्रदेशJabalpur News:जबलपुर शहर में रजाई-गद्दे के कारखाने में आग लगने से 5...

Jabalpur News:जबलपुर शहर में रजाई-गद्दे के कारखाने में आग लगने से 5 साल की बच्ची और माँ की जिंदा जलने से मौत

Jabalpur News: मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर शहर के मुस्लिम बहुल क्षेत्र से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जबलपुर की रद्दी चौकी के अंतर्गत आने वाले मक्का नगर में भयानक आग लगने की घटना पता चली है। बता जा रह है कि मक्का नगर में स्थित एक मकान नुमा कारखाने में आज सुबह तकरीबन 11:00 बजे के आसपास भीषण आग लग गई। ये आग इतनी भीषण थी की पूरा कारखाना जल कर खाक हो गया है।

इतनी भयानक आग लगने से इस रहवासी क्षेत्र में मचा हड़कंप

Jabalpur News:जबलपुर का ये सबसे अधिक कंजेस्टेड एरिया है। यहाँ हमेशा अच्छी खासी भीड़ रहती है। ऐसे में इस क्षेत्र में आग लगने से इस रहवासी क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। आसपास के नागरिकों ने नगर निगम के दमकल विभाग को सूचना दी और आग बुझाने की कोशिश में लग गए। इस भयानक आग की सूचना मिलते ही नगर निगम के 5 दमकल घटनास्थल पर पहुँच गए। आग इतनी भयानक थी की तकरीवन 2 घंटे की मेहनत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका।

Jabalpur News
photo by google

कारखाने का सारा सामान इस आग में स्वाहा हो गया Jabalpur

Jabalpur News:जब तक दमकल को आग बुझाने में सफलता मिली तब तक कारखाने का पूरा सामान इस भयानक आग में स्वाहा हो चूका था यानि कि जलकर खाक हो चुका था। इस हादसे में पैसे और सामान का नुकसान तो हुआ ही। लेकिन इस आग ने एक ऐसा नुकसान भी हुआ है जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। कारखाने में लगी इस भयानक आग में एक 5 साल की मासूम बच्ची और उसकी माँ की जिंदा जलने से मौत हो गई है। बता दें जिस वक्त मक्का नगर हनुमानताल गली नंबर सात के पक्के मकान में आग लगी, इस वक्त मकान में 25 वर्षीय नगीना और उसकी 5 साल की बेटी हिना थी।

BUDGET 2023: सरकार कर सकती है एक और आयकर माफी योजना का ऐलान, इन टैक्सपेयर्स की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

photo by google
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments