Saturday, January 28, 2023
HomeजबलपुरJabalpur News :जबलपुर जिले बरगी नगर के जवाहर नवोदय विद्यालय के सीनियर...

Jabalpur News :जबलपुर जिले बरगी नगर के जवाहर नवोदय विद्यालय के सीनियर छात्र ने जूनियर को बेरहमी से पीटा

Jabalpur News :जबलपुर जिले बरगी नगर के जवाहर नवोदय विद्यालय में आठवीं के छात्र की सीनियर ने लात घूंसों से ऐसी पिटाई कर दी कि छात्र बेदम हो गया।

सीनियर्स इस कदर बेरहमी पर उतर आए थे कि वे कई घंटों तक जूनियर की जमकर पिटाई करते रहे। दरअसल यह पूरा विवाद नमकीन और बिस्किट खिलाने को लेकर हुआ था

सीनियर रात के वक्त जूनियर छात्र के कमरे में पहुंचे और माल निकालने की बात पर अड़ गए माल से उनका आशय बिस्कुट और नमकीन देने से था, जूनियर छात्र ने रूम में कुछ भी ना होने की दलील दी तो वे गुस्से से तमतमा गए और उन्होंने हमला करना शुरू कर दिया।

Jabalpur News :अपने साथ हुई बेरहमी की शिकायत जब छात्र ने स्कूल प्रबंधन से की तो प्राचार्य ने पूरे मामले को सबसे पहले अनुशासन समिति को भेजा और उसके बाद सभी सात सीनियर छात्रों को सस्पेंड करते हुए उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

स्कूल के प्राचार्य केजी मल्लिकार्जुन के मुताबिक आरोपी छात्रों और उनके परिजनों को सोमवार को स्कूल में तलब किया गया है जहां मारपीट के शिकार छात्र का सामना करा कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Jabalpur News :जबलपुर जिले बरगी नगर के जवाहर नवोदय विद्यालय के सीनियर छात्र ने जूनियर को बेरहमी से पीटा

Jabalpur News
photo by google

Jabalpur News :गौरतलब है कि बरगीनगर के जवाहर नवोदय विद्यालय में मारपीट की घटनाएं इसके पहले भी सामने आ चुकी हैं। फिलहाल पीड़ित छात्र और स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments