Monday, February 6, 2023
Homeमध्यप्रदेशJabalpur News: चलती बस में दिल का दौरा आने से, अनियंत्रित होकर...

Jabalpur News: चलती बस में दिल का दौरा आने से, अनियंत्रित होकर कई लोगों को मारी टक्कर, 6 घायल, 1 गम्भीर

Jabalpur News: हादसे में मेट्रो बस ने ई-रिक्शा,ऑटो रिक्शा,स्कूटी समेत कई बाइकों को भी टक्कर मारी है. वहीं, इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है. इस सड़क हादसे में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

राह चलते लोगों और गाड़ियों को ठोकर मारने के बाद बस सड़क के बीचों बीच जा खड़ी हुई. इस हादसे को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. 

Jabalpur News: बता दें कि गोहलपुर थाना क्षेत्र के दमोह नाका चौक की घटना हैं। इस घटना को देख प्राथमिक तौर पर लोगों को लगा कि शायद बस ड्राइवर नशे में है लेकिन जब लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में देखा तो सब दंग रह गए. मेट्रो बस के ड्राइवर को लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.वहीं, मेट्रो बस चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है. 

Jabalpur News: मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बस चालक को अचानक आए हार्टअटैक से हुआ है. बस चलाते समय बस चालक को अचानक हार्ट अटैक आ गया.जिससे वह बस पर कंट्रोल नहीं रख सका और बस अनियंत्रित होकर लोगों को कुचल दी चली गई . स्थानीय पुलिस की माने तो इस हादसे में मेट्रो बस चालक ने ई रिक्शा ऑटो रिक्शा स्कूटी शहीद कई दोपहिया वाहनों को भी टक्कर मारी है . हादसे में जहां 6 राहगीरों को चोटें आई हैं तो वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि घटना के बाद सभी घायलों का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा है.

Jabalpur News: चलती बस में दिल का दौरा आने से, अनियंत्रित होकर कई लोगों को मारी टक्कर, 6 घायल, 1 गम्भीर

बड़ा हादसा टला

Jabalpur News

Jabalpur News: चलती बस अचानक बस ड्राइवर को जिस तरह से हार्टअटैक हुआ है वाकई लोगों को हैरानी और चिंता बढ़ाने वाली बात है प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा और भी बड़ा हो सकता था लेकिन भगवान का आशीर्वाद था कि मेट्रो बस की स्पीड जहां कम थी तो वही बस अनियंत्रित होने के बाद सड़क के किनारे खड़ी हो गई. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का भी कहना है कि सर्दियों में अमूमन हार्टअटैक की घटनाएं बढ़ जाती है इसीलिए 40 साल से ऊपर वालों को जहां हमेशा गर्म कपड़े पहन कर रखना चाहिए कान सिर्फ ठीक ढंग से ढके रखना चाहिए तो वही नियमित रूप से बीपी और शुगर की जांच भी करानी चाहिए.

https://anokhiaawaj.in/mp-college-news-along-with-college-education-vom/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments