Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनIulia Vantur Birtday: सलमान खान संग ऐसी थी यूलिया वंतूर की पहली...

Iulia Vantur Birtday: सलमान खान संग ऐसी थी यूलिया वंतूर की पहली मुलाकात , बॉलीवुड करियर को नहीं मिला बड़ा मुकाम

ulia Vantur Birtday: कभी यूलिया का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा तो कभी वो एक्टर की फिल्मों में गाना गाते नजर आईं। जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं यूलिया के बारे में कुछ खास बातें…

ulia Vantur

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का जन्मदिन 24 जुलाई को होता है और आज वो अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। यूलिया वंतूर एक अभिनेत्री, सिंगर और मॉडल हैं, जो बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, हालांकि उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है। यूलिया वंतूर ने हमेशा ही बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। कभी यूलिया का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा तो कभी वो एक्टर की फिल्मों में गाना गाते नजर आईं। जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं यूलिया के बारे में कुछ खास बातें…

रोमानिया की रहने वाली हैं यूलिया
यूलिया वंतूर का जन्म 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में हुआ था। यूलिया एक मॉडल के साथ ही प्रोफेशनल सिंगर, टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस भी हैं। 15 की उम्र से ही यूलिया ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान से मुलाकात के बाद यूलिया भारत आई थीं। कहा जाता है कि वो भारत अपने ब्वॉयफ्रेंड मारियस के साथ आई थीं, लेकिन कुछ ही वक्त में दोनों का ब्रेकअप हो गया। यूलिया के करियर में सलमान ने उनकी काफी मदद की है। बता दें कि यूलिया देश विदेश में अपने स्टेज शोज करती रहती हैं।

कैसी थी सलमान- यूलिया की पहली मुलाकात
बता दें कि यूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली हैं। ऐसे में जब साल 2011 में सलमान खान अपनी फिल्म जय हो के लिए रेकी कर रहे थे, तब रोमानिया में उनकी मुलाकात यूलिया वंतूर से हुई थी। कहा जाता है कि पहली मुलाकात के बाद दोनों दोस्त बन गए और साथ में वक्त बिताने लगे। वहीं रोमानिया से वापस आने के बाद भी सलमान खान, यूलिया के कॉन्टेक्ट में रहे और अब तो अक्सर दोनों एक साथ वक्त बिताते दिखते हैं। एक वक्त पर दोनों का नाम साथ में लिया जाता था, और कहा जाता था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन यूलिया या फिर सलमान ने कभी भी इस बात पर मुहर नहीं लगाई।

यूलिया को भाता है देसी अवतार
बता दें कि यूलिया वंतूर अक्सर देसी अवतार में नजर आती हैं और काफी खूबसूरत भी लगती हैं। यूलिया वंतूर के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यूलिया के फोटोज और वीडियोज उनके फैन्स को पसंद आते हैं, और वो एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं। यूलिया अभी तक 2 हजार से अधिक इंस्टा पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं।

यूलिया का करियर
यूलिया वंतूर ने सलमान खान की फिल्म रेस 3 का गाना सेल्फिश गाया था। इस गाने के लिए एक ओर जहां फैन्स ने आतिफ असलम को जादूगर कहा था तो वहीं यूलिया को काफी ट्रोल किया था। इस गाने को सलमान खान ने लिखा था और इसके बारे में बात करते यूलिया ने कहा था  कि गाने के लिरिक्स का आइडिया सलमान को आया था, जब वो कह रहे थे कि हर किसी को कम से कम एक बार सेल्फिश होकर देखना चाहिए और फिर कहा था- ‘इक बार बेबी सेल्फिश हो के जियो न।’ सेल्फिश के अलावा यूलिया ने हिमेश के साथ ‘एवरी नाइट एंड डे’, मीका सिंह के साथ ‘पार्टी चले ऑन’ सहित कुछ और शामिल हैं। कुछ वक्त पहले यूलिया फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यो काला’ (Radha Kyon Gori Main Kyon Kaala) को लेकर चर्चा में थीं।

https://anokhiaawaj.in/haryanvi-dance-video-sapna-choudhary-shoots-mnbb/

Vastu Tips : घर में इस तरह के है पौधे तो,हटा दो तुरंत वरना हो सकती है ये बड़ी परेशानी

हौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

Salman Khan Video: हथियार के लाइसेंस के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे सलमान खान, पहले पुलिस वालों ने फिर लोगों ने घेरा

Indian Railway: इंडियन रेलवे के नौ स्टेशनो पर 1 अगस्त से प्राइवेट कर्मचारीयो की होगी तैनाती

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments