Saturday, January 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलiPhone 15 Launch2023: iPhone 14 के बाद अब जल्द नया डिज़ाइन...

iPhone 15 Launch2023: iPhone 14 के बाद अब जल्द नया डिज़ाइन लांच होगा iPhone 15,जानिए शानदार फीचर्स

iPhone 15 Launch: iPhone 14 के बाद अब जल्द लांच होगा iPhone 15, शानदार फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के साथ Apple ने कहा है कि iPhone 15 में Type C चार्जर पोर्ट होगा, इसी के साथ नया डिज़ाइन और कमाल के स्पेक्स मिलेगें। अक्टूबर में Apple ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन iPhone 14 Series को लॉन्च कर दिया।

इसी के साथ Made In India iPhone 14 भी मार्केट में पेश होने को तैयार है। इस बीच iPhone 15 को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है। एप्पल का कहना है कि वो अपने आईफोन 15 में Type C चार्जर देने वाला है। हालांकि कंपनी ऐसा करना नहीं चाहती थी मगर EU के कहने पर कंपनी को मजबूरन ऐसा करना पड़ रहा है।

iPhone 15 Launch Date

photo by google

iPhone 15 Launch : Phone 15 को लेकर कंपनी का बयान सामने आया है। Apple का कहना है कि उनके Upcoming Apple Smartphone का ऐसा डिज़ाइन होने वाला है जिसे Android Smartphone बनाने वाली कंपनियां फॉलो करने लगेंगी। यह Apple के लिए नया सेलिंग पॉइंट होगा।

iPhone 15 Launch
photo by google

iPhone 15 Launch : Apple के एनालिस्ट Ming Chi Kuo ने आईफोन 15 के बारे में बताते हुए कहा- iPhone 15 में एक सॉलिड स्टेट बटन होगा जो बिलकुल iPhone 7 वाले होम बटन जैसा दिखाई देगा। इसके अलावा फोन में Tapic Engine होगा जो यूजर्स को ऐसी फीलिंग देगा जैसे वह कोई बटन दबा रहे हों।

iPhone 15 Launch2023: iPhone 14 के बाद अब जल्द नया डिज़ाइन लांच होगा iPhone 15,जानिए शानदार फीचर्स

2023 की एन्ड मंथ में करेगा iPhone 15 लांच

photo by google

iPhone 15 Launch : कंपनी ने बताया कि iPhone 15 को लॉन्च करने में वो कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते हैं। फोन का डिज़ाइन अभी तैयार हो रहा है जिसमे पहले से भी एडवांस डिस्प्ले, कैमरा सेंसर होगा। Apple iPhone 15 अपने समय का सबसे बेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसके सामने कोई दूसरा Android स्मार्टफोन नहीं टिक पाएगा। इसे कंपनी 2023 के अंत में लॉन्च करेगी

iPhone 15 में मिलेगा C type चार्जर

iPhone 15 Launch : दुनयाभर की सभी कंपनियों को EU और भारत सरकार ने निर्दशित किया है कि वो अपने स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और टेबलेट्स में एक ही प्रकार का चार्जिंग पोर्ट दें। सभी एंड्राइड कंपनियां Type C चार्जर देती हैं पर एप्पल के नखरे अलग हैं। लेकिन देश की सरकार की बात मानाने के लिए कंपनी मजबूर है। इसी लिए Apple iPhone 15 Type C चार्जर के साथ आएगा।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments