Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलInnova Hycross :टोयोटा की नई इनोवा हाईक्रॉस दिखेगी मॉडर्न लुक और अमेजिंग...

Innova Hycross :टोयोटा की नई इनोवा हाईक्रॉस दिखेगी मॉडर्न लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ ,देखिये कीमत

टोयोटा की नई Innova Hycross दिखेगी मॉडर्न लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ, नेता-नगरी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक फिर चलेगा Hycross का जादू, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी नई कार Innova HyCross की कीमतों का एलान कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में इस कार से पर्दा हटाया है। नई 2023 Toyota Innova HyCross को भारत में 18.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। हमने यहां इस प्रीमियम एमपीवी की वेरिएंट-वाइज कीमतें बताई है। बता दें कि टोयोटा ने पहले ही नई इनोवा हाईक्रॉस के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं कि नई Innova HyCross में क्या खास है।

नई इनोवा हाइक्रॉस में एक मजबूत, ठोस बाहरी डिजाइन है और यह निश्चित रूप से आपका ध्यान आकर्षित करेगी। उभरी हुई बोनट लाइन, एक बड़ी हेक्सागोनल गनमेटल फिनिश ग्रिल, ऑटोमैटिक एलईडी हेडलैंप, सुपर क्रोम अलॉय व्हील्स, और एक चौड़ा बम्पर इसके मजबूत लुक को और ठोस बनाते हैं। नए इनोवा हाइक्रॉस के एसयूवी रुख को बढ़ाने के लिए ज्यादा घुमावदार रियर के साथ छोटे ओवरहैंग्स के साथ बड़े टायर भी मस्कुलर लुक को कंप्लीमेंट करते हैं। 

मार्केट में दिखेगी बिलकुल नए प्रीमियम लुक में

नई इनोवा हाइक्रॉस सुपर व्हाइट, प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, सिल्वर मेटैलिक, एटिट्यूड ब्लैक माइका, स्पार्कलिंग ब्लैक पर्ल क्रिस्टल शाइन, अवंत गार्डे ब्रॉन्ज मेटैलिक और एक रोमांचक नए रंग ब्लैकिश एजहा ग्लास फ्लेक में उपलब्ध है। काले और दो नए रंगों चेस्टनट और ब्लैक और डार्क चेस्टनट में इंटीरियर, एडवांस्ड और प्रीमियम लुक देता है।

Toyota Innova HyCross में मिलेगा ये इंजन जो साबित हुआ बेस्ट

Toyota Innova HyCross को दो पेट्रो ल इंजन के साथ पेश कर रही है लेकिन इसमें कोई डीजल इंजन नहीं है। इसमें 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रो ल मिल मिलती है जो 171 बीएचपी और 205 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करती है, जिसे सीवीटी के साथ जोड़ा गया है। दूसरा इंजन इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एक TNGA 2.0-लीटर 4-सिलेंडर हाइब्रिड पेट्रो ल यूनिट है। इसका कंबाइंड पावर आउटपुट 183 बीएचपी है और यह ई-सीवीटी के साथ आता हैं।

Innova Hycross

ऐसे शानदार फीचर्स तो बस Toyota Innova HyCross में ही पॉसिबल

नई इनोवा हाइक्रॉस की ऊंची और वेंटिलेटेड सीट्स आराम और कंफर्ट को बढ़ाती हैं। नई पेश की गई वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भारत में पड़ने वाली गर्मी का ख्याल रखती हैं। दूसरी पंक्ति के लिए, जेबीएल प्रीमियम 9 स्पीकर सिस्टम (सबवूफर सहित) के साथ 25.65 सेमी (10.1 इंच) कनेक्टेड डिस्प्ले ऑडियो, दूसरी पंक्ति की सेगमेंट-फर्स्ट पावर्ड ओटोमन सीट्स और मल्टी-जोन ए/सी शानदार एक्सपीरियंस देते हैं।

इसका यूनिक फ्लैट फ्लोर डिजाइन, 285 सेमी (सेगमेंट में सबसे लंबा) का व्हीलबेस और प्लेटफॉर्म की चौड़ाई में बढ़ोतरी परिवार और दोस्तों को एक साथ यात्रा करने के लिए ज्यादा जगह सुनिश्चित करती है। भारतीय ग्राहक समझौता न करने में विश्वास रखते हैं, इसलिए, पावर बैक डोर और टिल्ट-डाउन सीट्स अधिकतम जगह का इस्तेमाल और बढ़ा हुआ लगेज स्पेस सुनिश्चित करती हैं। 

जानिए Toyota Innova HyCross की कीमत के बारे में

पेट्रोल वेरिएंट्स की बात करें तो इसमें 4 वेरिएंट्स हैं। पहले वेरिएंट HyCross G-SLF [7S] की कीमत 18.30 लाख रुपये है। HyCross G-SLF [8S] की कीमत 18.35 लाख, HyCross GX [7S] की कीमत 19.15 लाख, और HyCross GX [8S] की कीमत 19.20 लाख है। इसके अलावा, हाइब्रिड वेरिएंट्स की बात करें तो HyCross Hybrid VX [7S] की कीमत 24.01 लाख, HyCross Hybrid VX [8S] की कीमत 24.06 लाख, HyCross Hybrid ZX की कीमत 28.33 लाख और HyCross Hybrid ZX(O) वेरिएंट की कीमत 28.97 लाख रुपये रखी गई है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments