Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलInnova Hycross : इनोवा का हाइब्रिड मॉडल जो करेगा Mahindra की...

Innova Hycross : इनोवा का हाइब्रिड मॉडल जो करेगा Mahindra की बोलती बंद,जानिए क्या होगा माइलेज और फीचर्स

Innova Hycross: Innova का हाइब्रिड मॉडल जो करेगा Mahindra XUV की बोलती बंद, पावरफुल इंजन के साथ ज्यादा स्पेस, देखिये। टोयोटा इंडोनेशिया ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है। टोयोटा पहले से ही भारतीय सड़कों पर इनोवा हाइक्रॉस के मॉडल की टेस्टिंग कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इनोवा हाइक्रॉस को इनोवा क्रिस्टा के साथ बेचा जाएगा।

टोयोटा लॉच करेगा नया हाइब्रिड मॉडल Innova Hycross

PHOTO BY GOOGLE

टोयोटा इनोवा एमपीवी के एक नए वेरिएंट पर काम कर रही है। इसे इनोवा हाइक्रॉस कहा जाने की उम्मीद है। टोयोटा इंडोनेशिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इनोवा हाइक्रॉस का टीजर शेयर किया है। इमेज केवल इनोवा हाइक्रॉस के फ्रंट-एंड डिज़ाइन को दिखाती है और यह वर्तमान इनोवा क्रिस्टा से ओरिजिनल डिजाइन से अलग दिखती है। उम्मीद की जा रही है कि Innova Hycross अगले महीने ग्लोबली डेब्यू करेगी।

Innova Hycross : इनोवा का हाइब्रिड मॉडल जो करेगा Mahindra की बोलती बंद,जानिए क्या होगा माइलेज और फीचर्स

Innova Hycross में मजबूत या माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा 

PHOTO BY GOOGLE

टोयोटा पहले से ही भारतीय सड़कों पर इनोवा हाइक्रॉस के मॉडल की टेस्टिंग कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इनोवा हाइक्रॉस को इनोवा क्रिस्टा के साथ बेचा जाएगा। Hycross मॉडल सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ आ सकता है, जिसमें सबसे ज्यादा संभावना है कि एक मजबूत या माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा। फिलहाल, इनोवा क्रिस्टा को केवल पेट्रोल पावरट्रेन के साथ ही पेश किया जा रहा है। टोयोटा डीजल इंजन के लिए बुकिंग स्वीकार नहीं कर रही है।

Innova Hycross का डैशिंग डिज़ाइन लुक जो आपके मन को भा जाये

PHOTO BY GOOGLE

इनोवा हाइक्रॉस का फ्रंट टोयोटा कोरोला क्रॉस से मिलता-जुलता है, जिसे ग्लोबल बाजार में बेचा जाता है। एक अप-राइट हेक्सागोनल ग्रिल है। यह इनोवा हाइक्रॉस की रोड प्रेजेंस और अपील को बढ़ाने में मदद करता है। एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ स्लीक एलईडी हेडलैंप भी देखने को मिलती है। हालांकि, इमेज में एलईडी डीआरएल दिखाई नहीं दे रहे हैं। बोनट में मजबूत क्रीज हैं जो एमपीवी को एसयूवी जैसा लुक देते हैं।

Innova Hycross में मिलेगा मोनोकॉक चेसिस के साथ जबरदस्त फ्रंट व्हील ड्राइव

इसके अलावा, इनोवा हाइक्रॉस एक मोनोकॉक चेसिस पर बेस्ड होने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है कि इसमें बेहतर राइडिंग और हैंडलिंग होनी चाहिए और बॉडी रोल भी कम होना चाहिए। इस बात की बहुत ज्यादा संभावना है कि इनोवा हाइक्रॉस एक फ्रंट-व्हील ड्राइव कार होगी। इसका मतलब कोई ट्रांसमिशन टनल नहीं है, जो रहने वालों के लिए अधिक फुट स्पेस में मदद करता है। फ्रंट-व्हील ड्राइव वाहन बेहतर माइलेज देते हैं।

Innova Hycross डायमेंशन में इन्नोवा क्रिस्टा से बड़ी है जिससे ज्यादा स्पेस मिलेगा

इससे पहले सामने आए स्पाई शॉट्स से पता चला है कि इसमें हॉरिजॉन्टल माउंटेड एलईडी टेल लैंप्स और 10-स्पोक अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे। डाइमेंशन के मामले में इनोवा हाइक्रॉस इनोवा क्रिस्टा से थोड़ी बड़ी होगी। इससे अधिक केबिन स्पेस खोलने में मदद मिलेगा।

https://anokhiaawaj.in/new-bajaj-platina-buy-the-new-bajaj-platina-110-at/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments