Wednesday, February 8, 2023
Homeराष्‍ट्रीयIndia vs Bangladesh:कल होगा भारत और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला

India vs Bangladesh:कल होगा भारत और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला

 India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश, 2 नवंबर 2022 को एडिलेड ओवल में आमने-सामने होंगे. टी 20 विश्व कप 2022 में दोनों टीमों ने अपने पहले तीन मैचों में से दो में जीत हासि…

टी-20 विश्व कप में 2 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होना है। सेमीफाइनल में स्थान बनाने के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बहुत अहम है। टीम इंडिया यहां जीत दर्ज करती है, तो इस ग्रुप से दक्षिण अफ्रीका और भारत को सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा। इस बीच, एडिलेड के मौसम ने खेल प्रेमियों की चिंता बढ़ा दी है। एडिलेड में पिछले दिनों से बारिश हो रही है। टीम इंडिया के फैन्स को चिंता सता रही है कि यदि बारिश के कारण मैच नहीं हो सका और दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े तो आगे क्या स्थिति होगी।

India vs Bangladesh
photo by google

India vs Bangladesh: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में बारिश लगातार बाधा बन रही है। अब तक चार मैच बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए। अच्छी बात यह है कि अब तक टीम इंडिया के किसी मैच में बारिश का असर नहीं पड़ा है। एडिलेड में मौसम की रिपोर्ट बताती है कि बारिश खराब खेल खेल सकती है। एक्यूवेदर के अनुसार, मैच वाले दिन सुबह कुछ बौछारें गिर सकती है। इसके बाद दोपहर में भी बारिश की आशंका जताई गई है। भारत का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा और इस दौरान बारिश का अनुमान लगाया गया है।

India vs Bangladesh:कल होगा भारत और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला

India vs Bangladesh
photo by google

India vs Bangladesh: मौसम विभाग के अनुसार, वर्षा की 61% संभावना है, 91% बादल छाए रहेंगे। बता दें, मेलबर्न में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान भी बारिश की आशंका जताई गई थी, लेकिन मैच के ठीक पहले मौसम साफ हो गया था। फैन्स यहां भी ऐसी ही उम्मीद कर रहे हैं।

India vs Bangladesh: इस विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। पहले मैच में पाकिस्तान को मात दी, फिर नीदरलैंड को हराया। वहीं पर्थ की उछाल भरी पिच पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार ने सेमीफाइनल की रेस को रोमांचक बना दिया।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments