अफगानिस्तान में भारत ने पहुंचा दिया गेहूं का भंडार चाबहार पोर्ट के रास्ते से पहुंचाई मदद

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज :मानवीय मदद में भारत हमेशा रहता है आगे 2 टन बच्चों की दवाई के साथ गेहूं का भंडार भारत ने अफगानिस्तान पहुंचाया पाकिस्तान ने नहीं दिया रास्ता लेकिन भारत ने कहा कि मानवीय मदद रहेगी जारी शर्त के हिसाब से नहीं करेंगे मदद पाकिस्तान ने कई शर्ते रखने के बाद भी रास्ता नहीं दिया और रास्ता ना देने से भी पाकिस्तान से अफगानिस्तान नाराज है।

भारत दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुका है अब दुनिया भारत की सुनेगी भारत ने पाकिस्तान को अलग-थलग भी कर दिया है अब जल्द ही फिर से पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट एफएटीएफ में भारत करवा सकता है क्योंकि अब फ्रांस ने भी पाकिस्तान पर बैन लगा दिया है।

आपको याद ही होगा कि पाकिस्तान में इस तरह से फ्रांस के राजदूतो का अपमान हुआ था अब वही फ्रांस ने भी पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बर्बाद करने की ठान ली है।

भविष्य पाकिस्तान का खराब दिखाई दे रहा है क्या पाकिस्तान अब सुधर सकता है क्या वह फ्रांस से व भारत से माफी मांगेगा?

चीन में हो रहा विंटर ओलंपिक गेम में चीन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चीफ गेस्ट बनाया है क्या चाइना अपनी पॉलिसी में यह दिखा रहा है कि पाकिस्तान उसका कितना बड़ा मित्र देश है क्या चीन को और कोई दुनिया में चीफ गेस्ट नहीं मिला चाइना आखिर इतना नीचे झुक कर अपनी बेज्जती क्यों करवा रहा है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.