IND vs SA- खत्म हुई रोहित की बड़ी टेंशन! दोनों ने मिलकर T 20 वर्ल्ड कप के 3 सबसे बड़े मैच जीते हैं

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

IND vs SA T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम नौ जून से पांच मैचों की टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी।

इस सीरीज में कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खास ध्यान दिया जाएगा।  IND vs SA T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम नौ जून से पांच मैचों की टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी

इस सीरीज में खासकर उन खिलाड़ियों को जगह दी गई है जिन्होंने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया है. इस बार वही खिलाड़ी इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्ड कप का टिकट काटना चाहता है. इस रिपोर्ट में हम उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके प्रदर्शन पर इस सीरीज में काफी ध्यान जाएगा।

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक ने 2022 आईपीएल सीजन के लिए ‘सुपर स्ट्राइकर ऑफ द सीजन’ का पुरस्कार जीता है। उन्होंने डेथ ओवर के स्टेज पर 220 स्ट्राइक रेट से 242 रन बनाए। कार्तिक भारतीय जर्सी में अपने आईपीएल 2022 के प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं और साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के लिए उड़ान में जगह बनाना चाहते हैं। उनकी शानदार बल्लेबाजी ने आरसीबी को 2022 में कई मैच जीतने में मदद की है।

ओमरान मलिक
जम्मू के रहने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 के हर मैच में 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि, लकी फर्ग्यूसन ने मलिक से 157.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद का इनाम छीन लिया।

लेकिन ओमरान ने अपनी कच्ची गति से भारतीय प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है। अपने दूसरे आईपीएल सीज़न में, उमरान ने अंतिम चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ चार ओवरों में 25 रन देकर पांच रन दिए। खेल के दिग्गजों ने मलिक को भारत के भविष्य के खिलाड़ी के रूप में समर्थन दिया है और यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी लाइन और लेंथ को बनाए रख पाएंगे।

अर्शदीप सिंह
अर्शदीप सिंह मलिक जैसे एक और युवा तेज गेंदबाज, जिन्होंने आईपीएल 2022 में कई लोगों को प्रेरित किया। 23 वर्षीय गेंदबाज पंजाब किंग्स के लिए जाने-माने गेंदबाज थे और उन्होंने डेथ ओवरों में यॉर्कर और लक्ष्य बनाने की क्षमता दी।

इसका मतलब यह हुआ कि अर्शदीप ने 7.58 की डेथ-ओवर इकॉनमी रेट के साथ 10 विकेट लिए और 3/37 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ों के साथ सीजन का समापन किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की 2018 अंडर -19 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य अर्शदीप आईपीएल 2022 से अपने अच्छे फॉर्म को बनाए रखने के इच्छुक होंगे।

Salman Khan –सलमान खान को दबंगई पड़ी महंगी, जब पुलिस ने कारागृह में बंद…

Tata SUV – Tata SUV का शानदार लुक, दिखने में खूबसूरत और लाजवाब फीचर्स ,देखे

Sonakshi Sinha – सोनाक्षी सिन्हा ने बिना किसी को बताए सगाई कर ली, दूसरी तरफ बेचारे सलमान खान चाहकर भी शादी नहीं कर सकते, जानिये क्या थी वजह

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ऐसे मटकायी कमर कि फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज, देखिये वीडियो

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी ने चुना करोड़ों की दौलत का वारिस, सबके सामने ऐलान, सामने आई बड़ी खबर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *