IND vs PAK 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला

0
39
photo by google

IND vs PAK 2023: इंडिया-पाक मैच में गेंदबाज और बल्लेबाज किसे मिलेगा फायदा?
पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी पिच मानी जाती है। लेकिन इस पिच पर बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिलती है। इस पिच पर नई गेंद से तेज गेंदबाजों को स्विंग और उछाल मिलता है। इसलिए मैच के शुरुआती ओवर्स में सलामी बल्लेबाजों को संभल कर खेलना होगा। इस पिच पर जैसे जैसे गेंद पुरानी होती चली जाएगी तब बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान हो जाएगा। वहीं स्पिनर्स को भी मिडिल ओवर्स में मदद मिलती।

एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है। आज श्रीलंका के पल्लेकले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ये महामुकाबला खेला जा रहा है। इस बार भारत और पाकिस्तान की टीम को ग्रुप ए में रखा गया है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी अहम होगा।

इस मैदान में अब तक कुल 33 वनडे मुकाबले खेले गए है जिसमे से 14 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है वही 18 बार दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मुकाबले को अपने नाम किया है। ओडीआई में यहां औसत स्कोर 256 है।

यह भी पढ़े Maruti Suzuki: सिर्फ 5 लाख में घर के आंगन में खड़ी करे सबसे सस्ती 7-सीटर MPV, 26Kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे Stylish लुक

IND vs PAK 2023: मैच डिटेल्स
Match India vs Pakistan, Asia Cup 2023
Date & Time Saturday, 2 September & 3 PM
Venue Pallekele International Cricket Stadium, Kandy
Live Broadcast & Streaming Star Sports, DD Sports & Hotstar
Kandy के मौसम का हाल
मौसम विभाग के अनुसार, कैंडी में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में बारिश की लगभग 60 प्रतिशत संभावना है। नमी 98 फीसदी के आसपास रहने की उम्मीद है, जबकि तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-31.png

एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Live) के बीच खेला जा रहा है। कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने हैं।

Carbon Motors GT5 2023: ये इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा 143km की रेंज से सेल्स में Ola को भी छोड़ दी पीछे!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here