Saturday, January 28, 2023
Homeराष्‍ट्रीयIND vs NZ:जानिए कोच को इंटरव्यू देते हुए गिल ने कही दिल...

IND vs NZ:जानिए कोच को इंटरव्यू देते हुए गिल ने कही दिल छू लेने वाली बात, देखें

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने मंगलवार को क्लीव स्वीप किया। इंदौर में खेले गए तीसरे मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 90 रनों से शिकस्त देकर वनडे की नंबर 1 टीम बनने का ताज पहना। इस जीत में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शतकों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैच में गिल ने 112 रन बनाते ही बाबर आजम के भी एक विशाल रिकॉर्ड की बराबरी की जिसके बाद कोच राहुल द्रविड़ ने उनका इंटरव्यू लिया जिसमें कई महत्वपूर्ण बातें की गई।

शुभमन गिल ने बताया अपनी सफलता का राज

IND vs NZ:वनडे क्रिकेट में लगातार खतरनाक प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले शुभमन गिल का मैच के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इंटरव्यू लिया। इसमें कोच ने शुभमन गिल से कहा कि “पिछले एक या दो महीने से आप जिस फॉर्म में हैं, उससे आपके पिता को अब आप पर गर्व होना चाहिए।” तो इसपर गिल ने जवाब दिया, “वह बहुत खुश नहीं होंगे क्योंकि वह चाहते थे कि मैं आज फिर से फॉर्म ले जाऊं और उन बड़ी संख्याओं में नकदी करूं।”

IND vs NZ

विराट भाई और रोहित भाई के साथ खेलने बेहतरीन

IND vs NZ:वहीं इस इंटरव्यू में शुभमन गिल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर दिल छू लेने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि ‘ विराट भाई और रोहित भाई के साथ बल्लेबाजी करना बेहद शानदार है। मैं उन्हें बचपन से सराहता था। मैच के दौरान जब डेरिल मिचेल गेंदबाजी कर रहे थे तब रोहित शर्मा ने कहा था कि ये वो गेंदबाज है जो कि मुझे आउट कर सकता है लेकिन फिर भी मैं उसे मारने जाउंगा। ये वो माइंडसेट है जो कि मुझे इंस्पायर करता है और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है।

IND vs NZ:जानिए कोच को इंटरव्यू देते हुए गिल ने कही दिल छू लेने वाली बात, देखें

न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़े सबसे ज्यादा रन

IND vs NZ:बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में शुभमन गिल की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली। इस दौरान उनके बल्ले से दोहरा शतक समेत एक शतक निकला और सबसे ज्यादा रन जड़ने के मामले में सबसे उपर रहे।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments