Tuesday, March 21, 2023
HomeऑटोमोबाइलWPL 2023 में मुंबई इंडियन ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में लगातार...

WPL 2023 में मुंबई इंडियन ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में लगातार चार मैचों में अपनी यह चौथी जीत की हासिल

UP Warriorz vs Mumbai Indians: WPL 2023: हरमन-नताली की सुपर जोड़ी ने तोड़ी युपी वॉरियर्स की कमर, लगाया शानदार जीत का चौका मुंबई इंडियंस की बेहतरीन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने WPL अपना जोरदार प्रदर्शन दिखाते हुए विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में अपनी लगातार चौथी जीत अपने नाम कर ली है. कल रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम मुंबई में खेले इस मुकाबले में 8 विकेट से हारी यूपी वॉरियर्स।

यूपी वॉरियर्स को 6 विकेट पर 159 रनों का लक्ष्य

photo by google

कल खेले गए इस मैच में MI ने पहले गेंदबाजी करते हुए यूपी वॉरियर्स को 6 विकेट पर 159 रनों पर किया ढेर। यूपी वारियर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने 2 विकेट के नुकसान पर महज 17.3 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 33 गेंदों पर बनाये 53 रन जिसमे 9 चौकों और एक छक्के शामिल है। साथ ही नैटली सिवर-ब्रंट ने 31 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के के सहारे 45 रनों पर नाबाद रही।

हरमन प्रीत और नेटली ने खेली बेहतरीन साझेदारी

हरमन प्रीत और नेटली ने खेली बेहतरीन साझेदारी तीसरे विकेट के लिए 63 गेंदों पर 106 रन की साझेदारी की. हरमनप्रीत का WPL 2023 में यह दूसरा अर्धशतक अपने नाम किया है।

मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी जीत

WPL 2023
photo by google

WPL 2023 में मुंबई इंडियन ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में लगातार चार मैचों में अपनी यह चौथी जीत हासिल की है. टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक एक मुकाबला नहीं गंवाया है. इस मुकाबले में 8 अंक पर पहुंच गयी मुंबई इंडियंस. टीम का रन रेट अब 3.524 का हो गया है. वहीं, वही यूपी वॉरियर्स ने अपने चार मैचों में यह दूसरी बार है जब उसे हार का सामना करना पड़ा है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments