खाली फ्लाइट में शख्स ने अकेले तय किया 8 घंटे का सफर, केबिन क्रू से मिली ऐसी सर्विस

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

लंदनः कभी-कभी लाइफ में ऐसा अनुभव मिलता है जिसके बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती. ऐसे ही एक अजीबो-गरीब लेकिन मजेदार वाकये से सामना हुआ है ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा कर रहे छात्र का. ब्रिटेन में डर्बी के रहने वाले काई फोर्सिथ ने अपनी फ्लाइट के अनोखे सफर का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है.  

यात्रा का ‘अजीब अनुभव’

काई ने बताया कि वह ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में अकेला यात्री था. लंदन से ऑरलैंडो की यात्रा के ‘अजीब अनुभव’ के बारे में उसने सिलसिलेवार ढंग से टिकटॉक पर बताया है. टिकटॉक पर काई के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़े5 से ज्‍यादा बार न पहनें एक ही Mask,पढ़िए एक्सपर्ट की राय

अकेले तय किया 8 घंटे का सफर

‘डेली स्टार’ के मुताबिक छात्र को विश्वास नहीं हुआ था, जब उसे पता चला कि वह लंदन से ऑरलैंडो के लिए आठ घंटे की ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में एकमात्र यात्री था. फ्लाइट में काई और केबिन क्रू के अलावा कोई अन्य यात्री नहीं था.

टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो

सोमवार (10 जनवरी) को अपने टिकटॉक अकाउंट @kaiforsyth TikTok के लिए वीडियो बनाते हुए उसने फ्लाइट की खाली सीटों और फ्लाइट की खाली गैलरी को दिखाया. उसने बताया कि केबिन क्रू ने भी उससे यही कहा कि वह फ्लाइट में अकेला यात्री है. जिसके बाद काई ने आर्मरेस्ट को नीचे किया और चार खाली सीटों को बिस्तर की तरह इस्तेमाल किया.

ढेर सारा खाना फ्री में

यात्रा के दौरान काई को खाने से भरा पूरा बॉक्स दे दिया गया था. उससे खाने का भी पैसा नहीं लिया गया. काई ने बताया कि यात्रा के दौरान उसे बिजनेस या फर्स्ट क्लास में अपग्रेड नहीं किया गया. जिसको उसने अपनी इस सुखद यात्रा का एकमात्र नकारात्मक पहलू बताया.

यह भी पढ़ेPF खाताधारकों के लिए बड़ी खबर,बस करना होगा काम

डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

टिकटॉक पर काई द्वारा फिल्माए गए फ्लाइट के अंदर के वीडियो को अब तक 170,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट में काई को भाग्यशाली बताया. एक यूज़र ने लिखा कि यह बेहद ही डरावना लगा. वीडियो पर बहुत से लोगों ने फ्लाइट के अपने अजीब अनुभवों के बारे में कमेंट किया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.