पति का आरोप पोर्न फिल्मों में काम करती है पत्नि, साइबर सेल कर रही जांच

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

ग्वालियर: ग्वालियर के माधवगंज इलाके में रहने वाले एक युवक ने कुछ लोगों पर अपनी पत्नी को सेक्स रैकेट में धकेलने का आरोप लगाया है. युवक ने बाकायदा अपनी पत्नी के पोर्न वीडियो के स्क्रीन शॉट्स भी पुलिस को दिए है. युवक का कहना है कि वह स्थानीय थाना प्रभारी से लेकर डीजीपी और स्थानीय मंत्री से लेकर देश के गृहमंत्री तक को यह शिकायत भेज चुका है लेकिन अब तक पोर्न मूवी का गोरखधंधा करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई. युवक ने पुलिस को इसके सबूत दिए कि उसकी पत्नी सेक्स रैके में शामिल है और पोर्न वीडियो भी बनाती है।

दरसअल एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे युवक ने पुलिस को आवेदन दिया है. जिसमें उसने बताया कि कंपू इलाके में रंधावा और नर्मदा के घर उसकी पत्नी झाड़ू पोंछा का काम करती थी. यहां वीरेंद्र गुप्ता नाम के व्यक्ति का सेक्स रैकेट संचालित करता हैं. इन लोगों ने उसकी कमजोर आर्थिक हालत का फायदा उठाते हुए उन लोगों ने पत्नी को सेक्स रैकेट में शामिल होने का प्रलोभन दिया. पत्नी उनकी बातों में आ गई और अब देह व्यापार करती है. उनके साथ मिलकर पोर्न वीडियो भी बनाती है।


युवक ने आरोप लगाया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले यह लोग पोर्न मूवी भी बनाते हैं. इसका खुलासा तब हुआ जब युवक ने अपनी पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो दूसरे युवकों के साथ पत्नी के मोबाइल में देखे. जिसके बाद युवक ने पत्नी से इन सब वीडियो के बारे पूछा तो पत्नी झगड़ गई और उसे छोड़कर मायके में रहने लगी है, लेकिन पोर्न वीडियो और देह व्यापार के धंधे में अब भी लिप्त है।

इसको लेकर युवक ने पुलिस को शिकायत की लेकिन कंपू और माधवगंज पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की है. युवक ने आरोप लगाया कि सेक्स रैकेट और पोर्न मूवी के गोरखधंधे में कंपू, माधवगंज और साइबर पुलिस के लोग भी शामिल है. यही वजह है कि इन लोगों पर कार्रवाई नहीं हो रही. उधर मामले की शिकायत मिलने के बाद एएसपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि इस मामले की जांच सायबर सेल से कराई जाएगी. शिकायत उचित होने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *