शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने बेटी के सामने पेट्रोल डालकर पत्नी को लगाई आग

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेटी के सामने ही जिंदा जला दिया. लेकिन उसकी बेटी ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अपनी मां को बचा लिया. जिसके बाद पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना की वजह शराब बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार संगीता पति बबलू डोंगरे उम्र लगभग 42 वर्ष निवासी लाखापुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह लाखापुर में खेती का कार्य करती है तथा उसकी शादी को लगभग 23 वर्ष हो चुके हैं। उसके तीन बच्चों में बड़ी बेटी पूजा की शादी हो चुकी है एवं मंझली बेटी बैतूल में नर्सिंग कर रही है तथा बेटा नागपुर में काम करने गया है।

बबलू शराब का आदि है, वह आए दिन पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगता था और उससे मारपीट करता था. पिछले कुछ दिनों से वह बाइक खरीदने के लिए 30 हजार रुपये की मांग कर रहा था, जब पत्नी ने मना किया तो उसने पहले चादर को आग लगाते हुए बॉटल से पेट्रोल उसके चेहरे पर डालकर आग लगा दी. जिससे संगीता बुरी तरह से झुलस गई. मौके पर मौजूद उसकी बेटी आरती ने पानी डालकर आग बुझाई. 

संगीता की बेटी ने आनन-फानन में मामले की जानकारी आस-पास के लोगों को दी और अपनी मां को लेकर अस्पताल पहुंची. आग लगने की वजह से महिला का चेहरा, गला, छाती, पेट और पैर झुलस गया है.  घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता का भाई भी मौके पर पहुंचा, जहां मुलताई में इलाज के बाद उसे बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 


बताया जा रहा है कि महिला 40 फीसदी जल गई है. हालांकि उसने बयान देते हुए बताया कि पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता रहता था, जिसके बाद पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है, जिस पर पुलिस ने आरोपित बबलू के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पीड़ित महिला के बच्चों ने बताया कि उनका पिता शराब का आदि है, जो आए दिन मां के साथ मारपीट करता था. ऐसा ही उसने आज भी किया लेकिन जब पैसे नहीं दिए तो उसने मां को आग लगा दी. फिलहाल महिला का इलाज जारी है. 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *