Congress में बड़ी हलचल, जम्मू-कश्मीर अभियान समिति 2022 का अध्यक्ष बनाए जाने के कुछ घंटे बाद ही गुलाम नबी आजाद का इस्तीफा

कांग्रेस

कांग्रेस

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Congress जम्मू-कश्मीर में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कांग्रेस ने कई नियुक्तियां की थीं। हालांकि अब सूत्रों का कहना है कि जिम्मेदारी मिलने के कुछ घंटे बाद ही गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफा दे दिया है।

Congress
Congress

Congress कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए गुलाम नबी आजाद को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन कुछ घंटे बाद ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। हालांकि इस्तीफे की वजह का पता नहीं चल पाया है। जम्मू-कश्मीर में आगमी चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने संगठन को मजबूत करने के लिए कई नियुक्तियां की थीं। ऐसे में गुलाम नबी आजाद को अभियान समिति का अध्यक्ष बनाया गया था।

तारिक हामिद कर्रा को अभियान समिति का  उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की नवनियुक्त अन्य कई पदाधिकारी भी इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं गुलाम नबी को राजनीतिक मामलों की समित और समन्वय समिति की भी जिम्मेदारी दी गई थी। 

बता दें कि पहले गुलाम नबी ने जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से इ्स्तीफा दे दिया था। इसके बाद संगठन में कई बदलाव किए गए और उन्हें दूसरी जिम्मेदारी दी गई। अब गुलाम नबी के इस्तीफे के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वहीं कांग्रेस संगठन के मजबूत होने की जगह कमजोर होने के कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं।

Congress में बड़ी हलचल

Congress के सूत्रों का कहना है कि स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफा दिया है और उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व का धन्यवाद भी दिया है। वहीं कांग्रेस के अनंतनाग जिले के अध्यक्ष गुलजार अहमद वानी ने कहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया ह। वह पीसीसी चीफ की नियुक्ति से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि गुलाम नबी आजाद ने भी इसी वजह से अपना इस्तीफा दिया है। 

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

लाल सिंह चड्ढा की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी बुरी हालत, क्या चीन में चमकेगी किस्मत?

Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

Aaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.