शेयर बाजार में कैसे कमाए अधिक लाभ कैसे कम पैसे में 4 गुना पैसे कमाए ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

 दिल्ली। CCL प्रोडक्ट के शेयर में 18% का रिटर्न मिलने की उम्मीद है। यह शेयर 500 रुपए तक जा सकता है। बीमा कंपनी ICICI प्रूडेंशियल 47% का मजबूत रिटर्न दे सकता है। इस शेयर के 836 रुपए तक जाने की उम्मीद है। प्रेस्टिज एस्टेट के शेयर में 32% का फायदा मिलने की उम्मीद जताई गई है। यह शेयर 621 रुपए तक जा सकता है।

टाटा मोटर्स भी बढ़ेगा

हाल में बेहतरीन रिटर्न देनेवाला टाटा मोटर्स अभी भी फायदा दे सकता है। इसका शेयर 566 रुपए तक जा सकता है जिससे इसमें 14% का मुनाफा मिलने की उम्मीद है। रिलायंस इंडस्ट्रीज भी 19% बढ़ सकता है। यानी इसका लक्ष्य 2,860 रुपए तय किया गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के शेयर में 31% का रिटर्न मिलने की उम्मीद जताई गई है। यह 620 रुपए तक जा सकता है। जबकि क्रिसिल के शेयर में 30% के रिटर्न मिलने की उम्मीद है। यह 3,750 रुपए तक जा सकता है।

 यस सिक्योरिटीज ने इसी तरह के शेयर्स की लिस्ट जारी की है। इन स्टॉक में 10% से 100% तक मुनाफा मिल सकता है।

निफ्टी जा सकता है 21 हजार पर

यस सिक्योरिटीज ने कहा कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी इस साल में 21 हजार तक पहुंच सकता है। जबकि 2025 तक यह 32 हजार के आंकड़े को छू सकता है। इसका मतलब यह हुआ कि निफ्टी इस साल में 17% और अगले तीन साल में 78% का फायदा दे सकता है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि उभरते हुए बाजार में भारत लगातार अपनी हिस्सेदारी बढ़ाते रहेगा।

ब्रोकरेज हाउस ने कहा कि रियल्टी सेक्टर्स, टेलीकॉम, कैपिटल गु्ड्स, फार्मा, बैंक और असेट मैनेजमेंट के साथ रियल इस्टेट, सीमेंट जैसे सेक्टर्स अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वैश्विक बाजार हाल के समय में काफी उठा-पटक वाले रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिकी सेंट्रल बैंक ब्याज दरों को बढ़ाने की योजना बना रहा है।

 CCL प्रोडक्ट के शेयर में 18% का रिटर्न मिलने की उम्मीद है। यह शेयर 500 रुपए तक जा सकता है। बीमा कंपनी ICICI प्रूडेंशियल 47% का मजबूत रिटर्न दे सकता है। इस शेयर के 836 रुपए तक जाने की उम्मीद है। प्रेस्टिज एस्टेट के शेयर में 32% का फायदा मिलने की उम्मीद जताई गई है। यह शेयर 621 रुपए तक जा सकता है।

टाटा मोटर्स भी बढ़ेगा

O कर सकते है यह आपके पूंजी पर निर्भर करता है।।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *