गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर भीषण हादसा, 8 की माैत, दो दर्जन बस यात्री घायल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

पाकुड़ जिले से बड़ी खबर है जहां एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गयी है और 16 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी है। यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी है। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे हैं।

पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। अमरापाड़ा थाना पुलिस का कहना है कई लोग बेहोश हैं और सर्दी बहुत है इसलिए दुर्घटना का सही आंकड़ा नही मिल रहा है। पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान में जुटी हुई है। मौके से जो तस्वीरें आई हैं उनमे मृतकों के शव सड़क पर बखड़े हुए दिख रहे हैं। मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं।

Read Also…. महात्मा गांधी को देशद्रोही कहने के आरोप में कथा वाचक तरुण मुरारी बापू के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप पगला बाबा कंपनी की बस और सिलेन्डर लदी ट्रक सामने से टकरा गयी। तेज रफ्तार  से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ही बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी दोनो गाड़ियों में काफी क्षति हो गयी है। मृतकों में अधिकांश लोग बस पर सवार थे। टक्कर के बाद बस में सवार लोग सड़क पर आ गिरे। टक्कर का धमाका सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

इस घटना में अभी 8 लोगों की मौत की पूष्टि की गई है। लेकिन, स्थानीय लोग 10 से ज्यादा लोगों के मरने की बात कह रहे हैं। मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। घायलों का भी सटीक आंकड़ा नही मिल रहा है। मौसम सर्द होने की वजह से बस में सवार सभी लोग चोटिल हैं। स्थानीय लोग भी राहत और बचाव के कार्य में जुटे हुए हैं। वे पुलिस की मदद कर रहे हैं। दुर्घटना में पीड़ित लोगों की पहचान की जा रही है। अमरापाड़ा पुलिस ने बताया है कि जो जानकारी मिलेगी उसे शेयर किया जाएगा।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *