Horoscope Today, 9 April 2022: शनिवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि देव, जानें आज का राशिफल

Horoscope, source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Today, 9 April 2022: शनिवार, राशि के जातकों के लिए शुभ है.

Horoscope Today, 9 April 2022: शनिवार, राशि के जातकों के लिए शुभ है. उनके लिए तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. इसके अलावा कन्या राशि वालों को व्यापार से अच्छा लाभ होगा. 

  • ईश्वर की कृपा से बनेंगे सारे काम
  • रुके हुए काम होंगे पूरे
  • अज्ञात स्रोत से मिलेगा पै

Horoscope Today, 9 April 2022: शनिवार, कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. आमदनी बढ़ाने के कुछ अच्छे स्रोत मिलेंगे. धनु राशि वालों के परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे. वहीं मकर राशि के जातक जीवन साथी के सहयोग से प्रॉपर्टी में हाथ डाल सकते हैं. इसके अलावा दूसरी राशियों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा इसके बारे में एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला के मुताबिक  जानते हैं. 

Horoscope, source by google

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि अपने आप पर भरोसा रखें. ज्यादा लाभ कमाने के लिए आप बिजनेस में भाई-बहनों का सहयोग भी प्राप्त कर सकते हैं. मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सहज ही पूरे कर लेंगे. महिलाओं को घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ेगी. छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी.  
 
वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आपको शुभ सूचना मिल सकती है. घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. व्यापार, रोजगार अच्छा चलेगा. पिता के कार्य में आप का सहयोग सराहनीय रहेगा. कार्यस्थल पर सहयोगियों को आपसे ईर्ष्या हो सकती है.   

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि दिन आपके लिए खास रहेगा. मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें. तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. महिलाओं को अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचना जरूरी है. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा है. रुपए-पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें. 

Horoscope, source by google

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आपके व्यक्तित्व में नए आकर्षण का संचार होगा. अपने हुनर और समझदारी से कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे. व्यापार में अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का सही समय है.   

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि किसी की बात को दिल पर न लगाएं. नौकरी करने वालों को आर्थिक स्वरूप से सक्षम बनने की आवश्यकता होगी. व्यापार में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेंगे. 

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. कपड़े का व्यवसाय करने वालों को अच्छा लाभ होगा. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. जिम्मेदारी भरे किसी काम में लापरवाही न बरतें. 

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि काम में अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं. आपके पारिवारिक बिजनेस में आपको अपने जीवन साथी की बात माननी पड़ सकती है. व्यापारियों को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है. सोशल मीडिया के जरिए आपका कोई नया दोस्त बनेगा. 

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.  

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आपके सकारात्मक विचारों से परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. नौकरी में बैंकिंग सेक्टर वालों के लिए लाभ का समय है. पेंडिंग छोड़ दिया गया कोई प्रॉपर्टी डील फायदेमंद हो सकता है. संतान की ओर से मन को संतोष प्राप्त होगा.  

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि ईश्वर की कृपा से आपके बहुत सारे काम बन सकते हैं. जीवन साथी के सहयोग से प्रॉपर्टी में हाथ डाल सकते हैं. अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा. आपको खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए. घर के जरूरी कामों में हाथ बटाएंगे. 

Horoscope, source by google

ये भी पढ़े-सलिए Mukesh Ambani की पत्नी नीता अम्बानी कभी नही पहनती है सोना, ये है बड़ी वजह

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आप अपने किए हुए कार्यों से फूले नहीं समाएंगे. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. विद्यार्थियों को करियर में सफलता मिलेगी.  

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि नए कार्य में मन लगेगा. आप अपने पराक्रम व साहस के बल पर धन अर्जित करने में सफल रहेंगे.  युवाओं को करियर से जुड़ी नई जानकारी मिलेगी. भूतकाल में घटी घटनाओं से केवल विवाद उत्पन्न हो सकता है. व्यर्थ की समस्या पर नियंत्रण होगा.

Maruti Suzuki Alto आ रही है ये 5 बड़े बदलाव, जानिए इसके बारे में

Singrauli Samachar: शुरूआती गर्मी में ही बिजली की आंख मिचौली शुरू

Online payment: UPI transaction के दौरान हुआ transaction failed, जानिए कैसे करें इस प्रॉब्लम को ठीक

Skin Care Tips: पानी में ये 4 चीजें मिला कर पीजिये चेहरे पर आ जाएगी चमक, जानिए क्या है वो 4 चीजे ?

Bounce Infinity E1 की डिलीवरी 18 अप्रैल से होगी शुरू, जानिए इस electric scooter में क्या है खास

Maruti Brezza: सनरूफ… वायरलैस चार्जर…पैडल शिफ्टर्स और बहुत कुछ! इन बड़े बदलाव के साथ आ रही है नई Maruti Brezza Sunroof

मात्र 1 लाख रूपये में Maruti Alto फस्ट ओनर के साथ CNG किट फिटेड, देखें सारी डिटेल्स ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.