गुंडागर्दी, बदमाशों ने युवक पर किया रॉड से हमला, महिलाओं को भी नहीं बख्शा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़। दुर्ग जिले में दबंगों की गुंडागर्दी चरम पर है। निगरानी बदमाश के साथ पहुंचे कुछ दबंग लोगों ने देर रात एक युवक के ऊपर हमला बोला दिया। उसे घर से घसीट कर बाहर लाए और बेरहमी से पिटाई की। महिलाओं की चीख पुकार से मोहल्ला गूंज गया, लेकिन उन्हें बचाने कोई नहीं आया। गुंडे हाथ में डंडा और राड लिए हुए थे। उन्होंने बीच बचाव में सामने आई महिलाओं तक को नहीं छोड़ा। महिलाओं पर खूब लाठियां बरसाईं गईं। युवक को जमीन पर गिराकर उसे बेरहमी से मारा जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में काउंटर अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़े- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने ब्राह्मणों को लेकर दिया विवादित बयान, वीडियो वायरल

टीआई ने बताया कि घटना शुक्रवार रात की है। थाने का निगरानी गुंडा बदमाश ग्राम रुही निवासी सुरेश सिंगौर गांव के लोखू राम के भाई सतीश सिंगौर के साथ विवाद कर गाली गलौज कर रहा था। इस पर लोखूराम वहां पहुंचा और दोनों को समझाने की कोशिश की। यह बात निगरानी बदमाश सुरेश को इतनी नागवार गुजरी की वह बिना कुछ बोले उस पर डंडा बरसाने लगा।

पुलिस ने लोखू राम की शिकायत पर आरोपी सुरेश सिंगौर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 147, 456 के तहत जुर्म दर्ज किया है। वहीं सुरेश की शिकायत पर लोखू के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है। एसएसपी बीएन मीणा ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज किया गया है। मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *