Honda ने लॉन्च की नई बाइक सीबी 200 एक्स, जानिए कीमत

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Honda Motorcycle and Scooter India (होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया) (HMSI) ने बुधवार को 2022 Honda CB300R मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च करने का एलान किया है। कंपनी ने 2022 Honda CB300R की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2.77 लाख रुपये तय की है। नई CB300R दो कलर ऑप्शन – मैट स्टील ब्लैक और पर्ल स्पार्टन रेड में उपलब्ध है। 

बुकिंग शुरू

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

ईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत


नई CB300R मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू हो गई है और यह दोपहिया निर्माता की बिगविंग प्रीमियम रिटेल चेन के जरिए उपलब्ध है। 2022 Honda CB300R भारत में मिड-साइज के मोटरसाइकिल सेगमेंट में जापानी दोपहिया ब्रांड के फुटप्रिंट को मजबूत करता है।

लुक और डिजाइन
इस नई-स्पोर्ट्स कैफे रेसर मोटरसाइकिल को दिसंबर 2021 में इंडिया बाइक वीक में प्रदर्शित किया गया था। यह एक ऐसे डिजाइन के साथ आती है जो मॉडर्न एलिमेंट्स के साथ रेट्रो स्टाइल को मिक्स करता है। सर्कुलर हेडलैंप में LED यूनिट्स और इंटीग्रेटेड LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। इसके किनारे स्लीक एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स हैं।

इंजन डिटेल्स2022 Honda CB300R में PGM-FI टेक्नोलॉजी के साथ 286cc DOHC 4-वाल्व लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। मोटरसाइकिल में असिस्ट और स्लिपर क्लच भी दिया गया है।

ब्रेकिंग और सस्पेंशन
2022 Honda CB300R के फ्रंट में 296mm हब-लेस फ्लोटिंग डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS के साथ रियर में 220mm रियर डिस्क ब्रेक मिलता है। सस्पेंशन सेटअप में गोल्डन अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स शामिल हैं।

फीचर्स

एक फुल डिजिटल डिस्प्ले, आकर्षक और मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स, एक स्लीक एलईडी टेललाइट, कॉन्ट्रास्टिंग एग्जॉस्ट, ब्लैक अलॉय व्हील्स, इंजन ब्लॉक प्रोटेक्टर अन्य डिजाइन एलिमेंट्स हैं जो मोटरसाइकिल के प्रीमियम विजुअल अपील में इजाफा करते हैं। कॉम्पैक्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले ढेर सारी जानकारी दिखाता है। इसमें इंजन इनहिबिटर के साथ गियर पोजीशन और साइड स्टैंड इंडिकेटर मिलता है।


मोटरसाइकिल के बारे में बोलते हुए, HMSI के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, अत्सुशी ओगाटा ने कहा, अपनी शुरुआत के बाद से, होंडा सीबी300आर ने इंजीनियरिंग के हाई स्टैंडर्ड का पालन किया है। यदविंदर सिंह गुलेरिया, निदेशक – बिक्री और विपणन, HMSI ने कहा कि नया CB300R असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आता है जो थकान को कम करता है और गोल्डन अपसाइड डाउन फोर्क्स राइडिंग सटीक और ज्यादा स्पोर्टी अपील के साथ आते हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.