Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलHonda: Hondaसबसे प्रीमियम बाइक लॉन्च करने की तैयारी में, KTM एडवेंचर सीरीज...

Honda: Hondaसबसे प्रीमियम बाइक लॉन्च करने की तैयारी में, KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है

Honda New Bike Launch Karne Taiyari Me 2022: हौंडा सबसे प्रीमियम बाइक लॉन्च करने की तैयारी में, KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है होंडा CRF रेंज में ऑफ-रोडर बाइक पेश कर सकती है, जो KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है. होंडा ने दिल्ली-एनसीआर स्थित अपने मानेसर प्लांट को आई कैपेसिटी वाली बाइक को असेंबल करने के लिए तैयार किया है. होंडा भारत में अपने प्रीमियम मॉडल के विस्तार की कोशिश में जुटी है. 8 अगस्त को कंपनी अपनी नई बाइक से पर्दा उठा सकती है.

KTM से लेकर Honda तक, भारत में ला रही हैं ये 5 एडवेंचर बाइक्स! जानिए कीमत  और फीचर्स | Jansatta
Honda

होंडा (Honda) भारतीय मार्केट (Indian Market) में जल्द ही अपनी नई बाइक लॉन्च कर

होंडा (Honda) भारतीय मार्केट (Indian Market) में जल्द ही अपनी नई बाइक लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि कौन-सी बाइक लॉन्च की जाएगी. खबरों की मानें तो होंडा मिडिलवेट 300CC एडवेंचर बाइक लॉन्च कर सकती है. होंडा के इंडिया डिवीजन ने कुछ समय पहले CRF300L के डिजाइन के पेटेंट के लिए अप्लाई किया था. इस वजह से अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे ही कंपनी भारतीय मार्केट में उतारने की योजना पर काम कर रही है.

बिक्री में दूसरे नंबर पर होंडा Honda at number two in sales

होंडा भारत में अपने प्रीमियम मॉडल के विस्तार की कोशिश में जुटी है. 8 अगस्त को कंपनी अपनी नई बाइक से पर्दा उठा सकती है टू व्हीलर सेगमेंट में फिलहाल होंडा इंडिया भारत में सबसे अधिक बिकने के मामले में दूसरे नंबर पर है. होंडा ने जून 2022 में 2,85,691 यूनिट्स बाइक की बिक्री की थी. इस जापानी ऑटो ब्रांड की जून 2022 के महीने में 25.53% बाजार में हिस्सेदारी थी.

KTM को देगी टक्कर Will give competition to KTM

अब CRF300L को भारत में एक शोरूम में देखा गया है. होंडा CRF रेंज में ऑफ-रोडर बाइक पेश कर सकती है, जो KTM एडवेंचर सीरीज को टक्कर दे सकती है. होंडा ने दिल्ली-एनसीआर स्थित अपने मानेसर प्लांट को आई कैपेसिटी वाली बाइक को असेंबल करने के लिए तैयार किया है. मानेसर प्लांट में CBR650R, CB650F और अफ्रीका ट्विन को असेंबल किया जाता है.

मिल सकते हैं ये फीचर्स You can get these features

रिपोर्टेस की मानें तो CRF300L के फ्रंट में नॉन-एडजस्टेबल लॉन्ग-ट्रैवल 43 mm USD फोर्क्स और रियर में प्रोलिंक सस्पेंशन मिल सकता…है. कंपनी इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक 256 mm और रियर डिस्क 220 mm डायमीटर का दे सकती है. कंपनी इस अपकमिंग बाइक को 286CC लिक्विड कूल्ड DOHC सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ उतार सकती है. होंडा की CB300R बाइक में भी इसी इंजन का इस्तेमाल किया जाता है. इसमें एक स्लिप असिस्ट क्लच और 6-स्पी गियरबॉक्स मिलेंगे. CRF300L में फ्रंट व्हील 21 इंच और बैंक व्हील 18 इंच के मिलेंगे.

पहली डुअल मोटर बाइक first dual motor bike

Honda CRF300L में ABS, एक LCD डैश और एक 7.8-लीटर का फ्यूल टैंक मिल सकता है. हालांकि, ये अभी साफ नहीं है कि कंपनी 8 अगस्त को इसे लॉन्च करने वाली है. लेकिन कंपनी ने जानकारी दी है कि इस दिन वो अपना कोई

करेगी. अगर होंडा CRF300L को लॉन्च करती है, तो भारत में कंपनी की ये पहली डुअल मोटर बाइक होगी.

लापता पालतू तोता मिला, परिवार ने 50 हजार के बदले 85 हजार रुपये का दिया इनाम

LIC Policy – अपने बच्चे के नाम पर खुलवाएं ये पॉलिसी, मिलेंगे 54 लाख रूपये से भी ज्यादा फायदा

Delhi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 4 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments