Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलहौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक...

हौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

हौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) देश में एक नया टू-व्हीलर लॉन्च की घोषणा के लिए कमर कस रही है, जिसकी बिक्री 8 अगस्त से शुरू होने की संभावना है. हालांकि, कंपनी आने वाली टू-व्हीलर के बारे में किसी तरह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन चर्चा है कि नया टू-व्हीलर फोर्जा 150 ( Forza 150) स्कूटर होगा.Forza 150 पहले से ही ज्यादातर दक्षिण पूर्व एशियाई बाजारों में प्रीमियम मैक्स-स्टाइल परफॉर्मेंस स्कूटर के रूप में बिक्री के लिए मौजूद है. भारतीय बाजार में प्रीमियम वाहनों की अधिक मांग देखी जा रही है.

हौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक और फीचर्स देख  हो जाओगे दीवाने
हौंडा कंपनी

नया टू-व्हीलर फोर्जा 150 ( Forza 150) स्कूटर New Two-Wheeler Forza 150 ( Forza 150) Scooter

Forza 150 पहले से ही ज्यादातर दक्षिण पूर्व एशियाई बाजारों में प्रीमियम मैक्स-स्टाइल परफॉर्मेंस स्कूटर के रूप में बिक्री के लिए मौजूद है. भारतीय बाजार में प्रीमियम वाहनों की अधिक मांग देखी जा रही है. फोर्जा 150 वास्तव में मौजूदा Yamaha Aerox 155 और अप्रिलिया SR150 स्कूटरों के लिए एक बड़ा कॉम्पीटीटर बन सकता है.

प्रीमियम होगा मॉडल premium will model
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने जानकारी दी है कि उसका अपकमिंग टू-व्हीलर एक प्रीमियम मॉडल होगा, जो होगा बिगविंग डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा. Forza एक प्रीमियम स्कूटर होने के कारण देश में Honda की BigWing इमेज के साथ पूरी तरह से फिट हो सकता है. हालांकि, इसका मतलब यह भी है कि इसकी उपलब्धता केवल देश के उन शहरों तक ही सीमित होगी, जहां ये डीलरशिप मौजूद हैं. हालांकि, होंडा की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक संकेत नहीं दिया गया है.

153cc इंजन के साथ आता है स्कूटर Scooter comes with 153cc engine
Forza 150 को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 153cc इंजन के साथ बेचा जाता है. यह इंजन 13.4 bhp की पावर और 14 Nm टॉर्क जनरेट कर सकता है. बताने की जरूरत नहीं है कि यह Aerox 155 के 15 bhp और 13.9 Nm इंजन आउटपुट के बराबर है. जहां तक कीमत की बात है Forza 150 की प्राइस ₹1.50 लाख से ₹1.60 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

प्रीमियम मॉडल के लाइनअप का विस्तार करना चाहती है कंपनी The company wants to expand the lineup of premium models
HMSI ने पहले बताया था कि कंपनी का लक्ष्य देश में अपने प्रीमियम मॉडल के लाइनअप का विस्तार करना है. एक्टिवा-निर्माता ने दिल्ली-एनसीआर में स्थित अपने मानेसर प्लांट को भी तैयार किया है, ताकि उच्च क्षमता वाली बाइक को असेंबल किया जा सके और उत्पादन किया जा सके. इस प्लांट में वर्तमान में कई प्रीमियम होंडा टू-व्हीलर वाहनों जैसे CBR650R, CB650F और अफ्रीका ट्विन को असेंबल किया जाता है.

Poonam Pandey ने पॉपुलेशन कंट्रोल पर शर्माते-शर्माते बोल गई कुछ ऐसा जवाब सुन लोग चौके, देखिये वायरल वीडियो

लापता पालतू तोता मिला, परिवार ने 50 हजार के बदले 85 हजार रुपये का दिया इनाम

LIC Policy – अपने बच्चे के नाम पर खुलवाएं ये पॉलिसी, मिलेंगे 54 लाख रूपये से भी ज्यादा फायदा

Delhi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 4 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments