HOD को महंगी पड़ी छात्रा के फिगर की तारीफ, महिला थाने में दर्ज हुई FIR

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

गुना. मध्यप्रदेश के गुना लॉ कॉलेज की छात्रा ने अपने विभाग के HOD पर अश्लील मैसेज भेजने के गंभीर आरोप लगाए है। छात्रा का आरोप है कि HOD ने उसके टेली ग्राम पर आपत्ति जनक मैसेज भेजे हैं। जिसका स्क्रीन शॉट (screen shot) भी छात्रा ने पुलिस को दिया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने HOD के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। वहीं, मामले में HOD ने सफाई देते हुए छात्रा के आरोपों गलत बताया है। HOD का कहना है कि छात्रा को कॉलेज आने और टेस्ट के लिए बोलने पर उनके खिलाफ यह शिकायत की है। उनके मैसेज में कुछ भी अश्लील नहीं है।HOD को महंगी पड़ी फिगर की तारीफ

सोमवार 27 दिसंबर को छात्रा ने महिला थाने में प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत का आवेदन दिया जिसमें कहा गया है कि HOD आर के वर्मा ने उसे टेलीग्राम पर अश्लील मैसेज भेजा है। छात्रा ने HOD के द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीन शॉट भी दिया है। छात्रा का कहना है कि उसने यूथ फेस्टिवल (youth festival) में किए गए अपने डांस का वीडियो उन्हे भेजा था। वीडियो की तारीफ करते हुए HOD मैसेज में लिखा ”तुम बहुत फिट हो। तुम्हरा शरीर काफी लचीला है। कोई भी तुम्हे देखकर तुम्हारी तारीफ किए बिना नही रह सकता” इस मैसेज के अलावा भी HOD ने एक मैसेज और किया था।

MP पंचायत चुनाव रद्द होने के बाद प्रत्याशियों की जमानत राशि का क्या होगा?

महिला थाने में HOD के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस पर HOD ने कहा है कि छात्रा ने उन्हे खुद वीडियो भेजा था जिस पर मैने सिर्फ डांस की तारीफ की थी। किसी का शरीर लचीला है ये कहना कोई अश्लीलता नही है। छात्र क्लास में नही आते है न ही टेस्ट देना चाहते है। जिसके लिए उन्हे बार बार बोला जाता है। इसी बात से नाराज होकर छात्रा ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *