Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero:हीरो की नई 125cc स्प्लेंडर बाइक, फीचर्स और कीमत देखकर आप ...

Hero:हीरो की नई 125cc स्प्लेंडर बाइक, फीचर्स और कीमत देखकर आप भी देख कर हो जायेंगे हैरान।

Hero:ये है हीरो की नई 125cc स्प्लेंडर बाइक, फीचर्स और कीमत देखकर आप इसे तुरंत खरीद लेंगे। वर्तमान में हीरो मोटोकॉर्प देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड है। उनकी बाइक स्प्लेंडर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। Hero ने इस सेल को जारी रखने के लिए 125CC Super Splendor का ब्लैक कलर वेरिएंट लॉन्च किया है।

इस नए वेरिएंट की तस्वीरें भी जारी की गई हैं। यह बाइक देखने में काफी आकर्षक है। यह सुपर गॉर्जियस बाइक 125cc इंजन के साथ आती है। स्प्लेंडर प्लस जहां 100cc, स्प्लेंडर इस्मत 110cc में आता है।

Hero:हीरो मोटोकॉर्प की ऑल-ब्लैक सुपर स्प्लेंडर 125 बाइक अब शोरूम में भी प्रदर्शित है। जारी की गई तस्वीरों में कंपनी की घोषणा को ऑल ब्लैक टीज़र के जारी होने पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।

अब तक, कंपनी ने सुपर स्प्लेंडर को पांच अलग-अलग रंगों में पेश किया है जो ग्लेज़ ब्लैक, नेक्सस ब्लू, डस्की ब्लैक, हेवी ग्रे और सीबी रेड हैं। पहले पेश किए गए ये दोनों ब्लैक शेड्स मोनोटोन ब्लैक में थे।

Hero:कंपनी ने अभी-अभी सुपर स्प्लेंडर में जो ऑल ब्लैक वेरिएंट लॉन्च किया है, वह बिना ग्राफिक्स के सुपर क्लीन लुक में आता है। बाइक की एकरसता को तोड़ने के लिए इसे सिर्फ सुपर स्प्लेंडर 3D बैज मिलता है। यह फ्यूल लिफ्टर और हीरो बैज साइड बॉडी पर स्थित हैं। दो अलग-अलग फिनिश के साथ एक बिल्कुल नया ब्लैक वेरिएंट है। जहां एक प्लेन ग्लॉस ब्लैक है, वहीं दूसरा सुपर स्टील्थ मैट ब्लैक फिनिश है। दोनों ही स्टाइल मोटरसाइकिल को अलग लुक देते हैं।

Hero:आपको बता दें कि नई सुपर स्प्लेंडर बाइक 125CC BS6 इंजन और Xsens तकनीक के साथ आती है। यह इंजन 10.73 एचपी की पावर और 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन भी 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जबकि स्प्लेंडर बाइक में केवल 4 गियर थे। यह ट्रांसमिशन सिटी और हाईवे ड्राइविंग के लिए बढ़िया है।

https://youtube.com/shorts/8vAeGe-7MnA?feature=share

Hero:यह बाइक बहुत अच्छी लगती है। नई स्प्लेंडर बाइक इस शानदार बाइक में 125cc का इंजन दिया गया है। स्प्लेंडर प्लस 100cc में आता है, Splendor Ismat 110cc इंजन के साथ आता है। हीरो मोटोकॉर्प ब्लैक सुपर स्प्लेंडर 125 अब शोरूम में भी उपलब्ध है।

लीक हुई तस्वीरें स्पष्ट रूप से कंपनी द्वारा ऑल ब्लैक टीज़र जारी करने की घोषणा को दिखाती हैं। नई स्प्लेंडर बाइक अब तक, कंपनी ने सुपर स्प्लेंडर को पांच अलग-अलग रंगों – ग्लेज़ ब्लैक, नेक्सस ब्लू, डस्की ब्लैक, हेवी ग्रे और सीबी रेड में पेश किया है। पहले पेश किए गए दो अश्वेत मैट ब्लैक थे।

कंपनी ने सुपर स्प्लेंडर को जिस ऑल-ब्लैक वेरिएंट में लॉन्च किया था, वह बिना किसी ग्राफिक्स के सुपर क्लीन लुक में आता है। बाइक की एकरसता को तोड़ने के लिए इसे सिर्फ सुपर स्प्लेंडर 3D बैज मिलता है।

Hero

Hero
Hero

यह फ्यूल जैक और हीरो बैज साइड बॉडी पर हैं। दो अलग-अलग फिनिश के साथ एक बिल्कुल नया ब्लैक वेरिएंट है। एक है प्लेन ग्लॉस ब्लैक, दूसरा है सुपर स्टील्थ मैट ब्लैक फिनिश। दोनों ही स्टाइल मोटरसाइकिल को अलग लुक देते हैं।

आपको बता दें कि नई स्प्लेंडर बाइक नई सुपर स्प्लेंडर बाइक में 125CC BS6 इंजन और Xsens तकनीक है। यह इंजन 10.73 एचपी की पावर और 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन भी 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जबकि स्प्लेंडर बाइक में केवल 4 गियर थे। यह ट्रांसमिशन सिटी और हाईवे ड्राइविंग के लिए बढ़िया है।

Hero:कंपनी ने अभी-अभी सुपर स्प्लेंडर में जो ऑल ब्लैक वेरिएंट लॉन्च किया है, वह बिना ग्राफिक्स के सुपर क्लीन लुक में आता है। बाइक की एकरसता को तोड़ने के लिए इसे सिर्फ सुपर स्प्लेंडर 3D बैज मिलता है। यह फ्यूल लिफ्टर और हीरो बैज साइड बॉडी पर स्थित हैं। दो अलग-अलग फिनिश के साथ एक बिल्कुल नया ब्लैक वेरिएंट है। जहां एक प्लेन ग्लॉस ब्लैक है, वहीं दूसरा सुपर स्टील्थ मैट ब्लैक फिनिश है। दोनों ही स्टाइल मोटरसाइकिल को अलग लुक देते हैं।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments