Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero Vida V1: 5 ev स्कूटर भाई दूज पर अपनी बहनो को...

Hero Vida V1: 5 ev स्कूटर भाई दूज पर अपनी बहनो को गिफ्ट देने के लिए शानदार लुक के साथ जानिए फीचर्स और कीमत

Hero Vida V1: भाई दूज पर अपनी बहनो को गिफ्ट देने के लिए यह 5 ev स्कूटर बहुत कम कीमत और शानदार लुक, दिवाली के एक दिन बाद आने वाले भाई-बहन के त्यौहार भाई दूज का काफी महत्व होता है. इस त्योहार को भी रक्षाबंधन की तरह ही मनाया जाता है. बहनें अपने भाईयों को तिलक कर भाई की लंबी उम्र की कामना करती हैं. वहीं भाई बहन को रुपये या कुछ तोहफे देते हैं. अगर आप भी अपनी स्कूल, कॉलेज या ऑफिस गोइंग बहन को कोई ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं, जो उसके काम आए तो आप उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. यहां आपको कुछ अच्छे और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में बता रहे हैं.

Hero Vida V1
photo by google

Hero Vida V1: बजाज ऑटो का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर लुक्स, बिल्ड क्वालिटी और फीचर्स में काफी शानदार है. बजाज चेतक पुराने डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी का एक मिश्रण है.यह काफी स्टाइलिश है और आपको आरामदेह रखने के लिए पर्याप्त है. स्कूटर की रेंज 90 किमी है. इसकी कीमत 1.5 लाख के करीब है.

Hero Vida V1: टीवीएस आईक्यूब को इस साल बड़े अपडेट के साथ उतारा गया है. इसमें पुराने वर्जन के मुकाबले ज्यादा कलर, फीचर्स और बेहतर रेंज मिलती है. यह अब पहले की तुलना में ज्यादा काबिल है. यह डेली यूज के लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस स्कूटर की रेंज करीब 100 किमी है और कीमत करीब 1.18 रुपये है.

Hero Vida V1: 5 ev स्कूटर भाई दूज पर अपनी बहनो को गिफ्ट देने के लिए शानदार लुक के साथ जानिए फीचर्स और कीमत

Hero Vida V1: Ola S1 और  S1 Pro दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की वर्तमान में शुरुआती कीमत 99,999 रुपये और 1.30 लाख रुपये है.Ola S1 में 3 kWh Li-ion बैटरी पैक मिलता है जो 141 किमी की रेंज देता है, जबकि S1 Pro में 4 kWh बड़ी यूनिट है और दावा किया जाता है कि यह 181 किमी प्रति चार्ज की रेंज देता है. इन दोनों में 8.5 kW की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है.

Hero Vida V1
photo by google

Hero Vida V1: एथर 450X एक ऐसा स्कूटर है, जो ढेर सारे फीचर्स के साथ आता है. इसमें 6 kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 3.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रति चार्ज 146 किमी तक की रेंज देता है. एथर 450X Gen 3 की कीमत फिलहाल 1.39 लाख रुपये है.

Hero Vida V1: आखिर में इस लिस्ट में Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर है. यह दो वेरिएंट प्लस और प्रो में आता है, इनकी कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है. Vida V1 Plus और Pro में 3.44 kWh और 3.94 kWh रिमूवेबल बैटरी पैक मिलता है, जो क्रमशः 143 किमी और 165 किमी प्रति चार्ज की रेंज देते हैं. इन दोनों में 6 kW की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments