Tuesday, February 7, 2023
Homeमध्यप्रदेशHeavy rain MP: डैम देखने गए चार युवक नदी में फंसे, ग्रामीणों...

Heavy rain MP: डैम देखने गए चार युवक नदी में फंसे, ग्रामीणों की सहायता से बचाया गया

Heavy rain in MP: नर्मदापुरम के इटारसी के अंतर्गत आने वाले तवानगर में तवा डैम देखने पहुंचे चार युवक बीच नदी में फंस गए।

Heavy rain – तस्वीर खिंचावने के शौक में चारों युवक डैम के पास बीच नदी में चट्टान के पास जा पहुंचे। डैम के गेटों से छोड़े जा रहा पानी बढ़ने से युवक पानी के बीच फंस गए। युवक मदद के लिए आवाज लगाने लगे। डैम देखने पहुंचे कुछ ग्रामीण ने सुझबुझ और हिम्मत दिखाते हुए चारों युवक को बचा लिया।

पिछले एक पखवाड़े से जारी बारिश Heavy rain के चलते तवाडैम लबालब हो गया है। जलस्तर बढ़ने से डैम के गेट खोलकर पानी छोड़ा जा रहा है। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण व पर्यटक तवाडैम पहुंच रहे है। कई लोगों द्वारा पानी के पास जाकर फोटो भी खींची जा रही है। पर्यटकों द्वारा सतर्कता नहीं बरती जा रही है। ऐसा ही घटनाक्रम शनिवार दोपहर करीब 3.30बजे हुआ। दोपहर में करीब 9 गेट खुले होने से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

Heavy rain MP: तवा नगर डैम देखने गए चार युुुवक नदी में फंसे, ग्रामीणों ने बचाया
Heavy rain MP

Heavy rain MP डैम के दूसरे साइड बाबई क्षेत्र की तरफ से करीब चार युवक फोटो खिंचवाने के लिए पानी के बीच की चट्टान पर पहुंचे। अचानक जिस रास्ते से युवक चट्टान तक पहुंचे थे। वहां डैम से छोड़ा जा रहा पानी भरा गया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों द्वारा मदद कर बड़ी मशक्कत के बाद बाहर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments