Sunday, February 5, 2023
Homeऑटोमोबाइलअपने Smartphone पर लगवाएं ये वाला Tempered Glass! मोबाइल रहेगी सुरक्षित

अपने Smartphone पर लगवाएं ये वाला Tempered Glass! मोबाइल रहेगी सुरक्षित

Smartphone Tips and Tricks: अपने स्मार्टफोन पर अगर आप Tempered Glass लगवाने जा रहे हैं तो उससे पहले ये खबर जरूर पढ़ लें. हम आपको बता रहे हैं कि आपको अपने स्मार्टफोन पर किस तरह का Tempered Glass नहीं लगवाना चाहिए क्योंकि उससे आपकी स्क्रीन गिरते ही चटक सकती है.

नई दिल्ली. स्मार्टफोन न इस्तेमाल करने वाले लोगों को आज के समय में हम अपनी उंगलियों पर गिन सकते हैं. हम अपने स्मार्टफोन पर इतने सारे कामों के लिए निर्भर करते हैं कि हमारी पूरी कोशिश रहती है कि स्मार्टफोन किसी भी हाल में खराब न हो. इसके लिए, स्मार्टफोन पर Tempered Glass का इस्तेमाल किया जाता है आज हम आपको उस Tempered Glass के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको अपने फोन पर नहीं लगवाना चाहिए क्योंकि इनसे आपकी स्क्रीन पूरी तरह सुरक्षित नहीं रहती है..

स्मार्टफोन पर Tempered Glass

स्मार्टफोन खरीदते ही जो सबसे पहले कुछ काम किए जाते हैं, उनमें फोन पर Tempered Glass लगवाना जरूर शामिल होता है. हमारे स्मार्टफोन का आडिस्प्ले बहुत नाजुक होता है और उसके खराब होने से कई बार फोन काम करना बंद कर देता है. ऐसे में, Tempered Glass हमारे स्मार्टफोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखता है और गिरने पर भी स्क्रीन को नहीं चटकने देता है. आज हम आपको उस Tempered Glass के बारे में बताएंगे जिन्हें आपको नहीं इस्तेमाल करना चाहिए.

इस Tempered Glass को कभी न करें यूज

अगर आप अपने स्मार्टफोन पर Tempered Glass लगवाने जा रहे हैं तो कोशिश करें कि आप पतले ग्लास वाला Tempered Glass कभी न लगवाएं. पतले ग्लास वाला Tempered Glass आपके डिस्प्ले को पूरा प्रोटेक्शन नहीं देगा क्योंकि ये उतना मजबूत नहीं होगा. पतला वाला Tempered Glass लगवाने से अगर आपका फोन गिरता है, तो बहुत चांसेज हैं कि Tempered Glass के साथ-साथ फोन का डिस्प्ले भी चटक जाए.

इसलिए, अपने स्मार्टफोन के लिए हमेशा एक ब्रांडेड Tempered Glass चुनें जो मोटा हो और आपके फोन के डिस्प्ले या उसकी स्क्रीन को सुरक्षित रखने का काम बखूबी पूरा कर सके. अच्छी क्वॉलिटी के Tempered Glass को लगाकर आपको फोन पर बेहतर टच भी मिलेगा.

Poonam Pandey का बड़ा खुलासा, बोली- नशे में पीटता था पति,दिखाये जख्म

Namrata Malla ने बाथरूम में कराया ऐसा Bold फोटोशूट,आदाएं देख कर आहे भरने लगे फैंस

Hindu Navvarsha 2022 Gudi Padwa : सावधान! शुरू हो रहा है राक्षस संवत्सर! दिखाएगा असर, लेकिन शिवचक्र के हाथों में है कमान

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments