Thursday, June 8, 2023
Homeक्राइमGang Rape News: 13 साल की नाबालिग बच्ची को अगवा कर 3...

Gang Rape News: 13 साल की नाबालिग बच्ची को अगवा कर 3 लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 Gang Rape News:जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय मासूम का 3 युवकों द्वारा अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। मामले की रिपोर्ट भैंसदेही थाने में दर्ज कराई गई है। हालांकि अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी बप्पा उर्फ साजन, अंकित झारखंडे एवं विशाल कच्चा ने दो दिन पहले 13 वर्षीय किशोरी को उसके घर से अगवा कर लिया। इसके बाद उसे गांव के ही एक मकान में लेकर गए। वहां पर किशोरी को डरा-धमका कर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कृत्य किया। इसके बाद आरोपी भाग गए।

उनके चुंगल से छूटने के बाद पीड़िता ने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता मंगलवार को परिजनों के साथ भैंसदेही थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कृत्य और पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज किया है। बुधवार को पीड़िता के भैंसदेही न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किए है। इधर आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जा रहे हैं।

Mole On Face: महिलाओं के चेहरे के ये तिल बताते हैं उनकी आर्थिक स्थिति, तिलों के आधार पर ही उनके स्वभाव और भविष्य को जाना जा सकता है.

Old coin: पुराने नोट और सिक्के की कीमत जानने के लिए कॉल करे…

कच्चा बादाम Anjali Arora का खुलासा- शो में से’क्स  संबंध बनाने के लिए कहा जाता है…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments