महिला टीचर ने कार में अपने ही छात्र से बनाया संबंध, ऐसे खुली पोल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

फ्लोरिडा | टीचर का पेशा बहुत ही उच्च मूल्यों वाला होता है। लेकिन कई बार कुछ घटनाएं इस पेशे का भी मजाक बना देती हैं। अमेरिका से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला टीचर को अपने ही एक छात्र से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह सब तब हुआ जब टीचर ने छात्र को अपनी कार में बिठाया।दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक बहुत ही महंगे स्कूल की है। ‘डेली बीस्ट’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इसी स्कूल की एक टीचर पर आरोप लगा कि उसने स्कूल के एक नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए। जब इसका खुलासा हुआ तो छात्र ने यह बात स्वीकार कर ली, इसके बाद टीचर को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया।

इतना ही नहीं इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। 38 साल की इस महिला टीचर के मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज मिले इसके बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया।

पता चला कि दोनों ने पहली बार इंस्टाग्राम के माध्यम से बात करना शुरू किया था और फिर धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी थी।रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अगस्त की शुरुआत में टीचर ने छात्र को कार में बिठाया और कार में ही तस्वीरें भी खींची, इसी दौरान दोनों ने संबंध बनाए।

Gemology:इन राशि के लोगों का चमक सकता है भाग्य, जानिए धारण करने का सही तरीका ?

चौंकाने वाला खुलासा-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर आया

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

रईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने यह भी बताया है कि यह महिला टीचर कई अन्य छात्रों से भी फोन पर बात करती थी और उन्हें मैसेज करती थी। फिलहाल महिला टीचर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। स्कूल ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निकाल दिया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.