नाबालिग बेटी को पिता ने उतारा मौत के घाट,हुआ बड़ा खुलासा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक कलयुगी पिता की खूनभरी दास्तां सामने आयी है, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी। आरोपी ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ देखने पर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल, आरोपी पिता को कोर्ट ने सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जानाकारी के मुताबिक ऑनर किलिंग का यह मामला सतना के कोटर थाना अंतर्गत अबेर का है, जहां डेढ़ वर्ष पहले पिता गोपी साकेत ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ देखने पर लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और लाश को बोरे में भरकर गांव से 17 किलोमीटर दूर डागडीहा गांव के धोबिहा हार नाले के पास ठिकाने लगा दिया था। 

वहीं इस पूरे मामले को पिता ने बड़े नाटकीय तरीके से अंजाम दिया। आरोपी ने सबसे पहले 7 अक्टूबर 2019 को थाने में अपनी बेटी नेहा के10 दिन से लापता होने की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस 365 का अपराध दर्ज कर तालश में जुटी गई और इसी दौरान 8 माह बाद गांव से 17 किलोमीटर दूर डागडीहा गांव के धोबिहा हार नाले के पास एक लड़की का नर कंकाल मिला, जिसके पास से कपड़े, कंबल, पॉलिथीन और लॉकेट बरामद हुआ।  

पुलिस ने संदेह के आधार पर पिता गोपी साकेत और परिजनों को बुलाकर बरमाद हुई चीजें दिखाई और उसकी पहचान करवायी, जिसपर परिजनों ने मृतिका की पहचान नेहा के रूप में की। डी एन ए टेस्ट के बाद इस बात की पुष्टी हुई कि मृतिका नेहा ही है साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ कि नाबालिग की मौत सिर पर डंडे या रॉड लगने से हुई है, लिहाजा मामले पर पुलिस ने आई पी सी की धारा 302 और 201 के तहत कायमी कर जांच शुरू कर दी। 

पुलिस ने आरोपी पिता से कड़ाई से पूछतांछ की तो उसने बेटी की हत्या का राज उगल दिया। पिता गोपी ने बताया कि उसने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था जो कि उसे पसंद नहीं आया और इस वजह से उसने नाबालिग बेटी को मौत के घाट उतार दिया।  

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *