KGF Chapter 3 के लिए बेताब फैंस, जाने अब तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

KGF

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF : Chapter2 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी जो आंधी चली है, उसमें ‘जर्सी’ से लेकर ‘बीस्ट’ और अन्य फिल्में ‘धाराशायी’ हो गईं। KGF: Chapter 2 के पोस्ट क्रेडिट सीन में ही डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने फिल्म के तीसरे पार्ट यानी की झलक दिखा दी थी। तभी से फैंस KGF 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो जानने को बेताब हैं कि आखिर ‘केजीफ: चैप्टर 3’ (KGF: Chapter 3) में सीआईए की एंट्री के बाद क्या होगा? रमिका सेन ने रॉकी के खिलाफ जो डेथ वारंट निकाला है, क्या सच में रॉकी मर जाएगा या दुनिया पर राज करने का मां का सपना पूरा करेगा.

KGF

यदि हम वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो केजीएफ: चैप्टर 2 ने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अब यह फिल्म 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के लिए पूरी तरह तैयार है. 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए यह वाकई एक शानदार उपलब्धि है.यदि हम फिल्म (हिंदी) के 13वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को 7.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

केजीएफ:चैप्टर के रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी हुई. हालांकि यश की फिल्म के सामने शाहिद कपूर की रीमेक ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं तीसरे हफ्ते में फिल्म का मुकाबला अजय देवगन, अमिताभ बच्चन व रकुल प्रीत स्टारर रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ व तारा सुतारिया अभिनीत हीरोपंती 2 से होने वाला है.

KGF

Vastu Astrology: घर में दिखे उल्टी चप्पल तो तुरंत करें सीधी, वरना हो सकते हैं ये बड़े नुकसान

केजीएफ: चैप्टर 2′ की 12 दिन की कमाई

KGF: Chapter 2 में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त समेत साउथ के कई स्टार्स नजर आए। जहां रवीना टंडन ने पीएम रमिका सेन का रोल प्ले किया, वहीं संजय दत्त विलेन अधीरा के रोल में दिखे. कमाई की बात करें तो ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ तो जहां इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के 12 दिनों के अंदर ही 322 करोड़ रुपये कमा लिए हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड 907.30 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.