भोजपत्र के चमत्कारी टोटके,कर लें इस साल बनना चाहते हैं अमीर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली: धन की समस्या से अधिकांश लोग परेशान रहते हैं. कोई कर्ज की बोझ से दबा हुआ है तो किसी के पास पैसे नहीं टिकते हैं. धन प्राप्ति के लिए वैसे तो बहुत सारे टोटके किए जाते हैं. लेकिन भोजपत्र का टोटका बेहद असरकारक है. इसके टोटके से न केवल धन लाभ होता है, बल्कि खोया हुआ धन भी मिल सकता है. इसके अलावा इस टोटके से कोई भी इंसान अमीर बन सकता है. भोजपत्र के टोटके कैसे किए जाते हैं, इसे जानिए. 

रक्त चंदन को पानी में मिलाकर इसे इंक की तरह इस्तेमाल करके बिना टूटे भोजपत्र पर मोर पंख से ‘श्रीं’ लिखें लें. इसके बाद इस भोजपत्र को तिजोरी या धन स्थान पर रख दें. जल्द ही पैसा बढ़ने लगेगा. 

अगर किसी इंसान के पास पैसा फंस गया है. वह लौटा नहीं रहा है तो शुक्रवार के दिन कपूर जलाकर उसका काजल बना लें. इस काजल से भोजपत्र पर उस इंसान का नाम लिखें, जिसने रुपए लिए हैं. भोजपत्र के इस उपाय से जल्द ही पैसा मिल जाता है.

-आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए 11 गोमती चक्र को शुक्ल पक्ष की शुक्रवार के दिन भोजपत्र में लपेटकर तिजोरी में या पूजा के स्थान पर रखें. ऐसा करने से आर्थिक संकट दूर होता है. इसके अलावा शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के चरणों में लाल सिंदूर या हल्दी का चंदन लगाएं. 

खोया हुआ धन वापस पाने के लिए भोजपत्र पर ‘कृं कृष्णाय नम:’ मंत्र लिखकर इसे चांदी के यंत्र में बनाकर शुक्रवार के दिन धारण करें. इसके जल्द ही मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा. साथ भी खोया हुआ धन मिल जाएगा. 

जो लोग अमीर बनना चाहते हैं उन्हें पूर्णिमा के दिन मां लक्ष्मी को चांदी की कटोरी में खीर अर्पण करना शुभ होगा. इससे मां लक्ष्मी जल्द प्रसन्न होती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ANOKHI AAWAJ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *