Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनDisha Patni ने दिया इतना बोल्ड लुक के हटाना पड़ा आपत्तिजनक सीन,यह...

Disha Patni ने दिया इतना बोल्ड लुक के हटाना पड़ा आपत्तिजनक सीन,यह था सेंटर बोर्ड का फैसला

Disha Patni ने दिया इतना बोल्ड लुक के हटाना पड़ा आपत्तिजनक सीन्स,यह था सेंटर बोर्ड का फैसला हिंदी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री फिलहाल काफी ज्यादा बुरे दौर से गुजर रही है। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त होती हुई नजर आ रही है। जिनकी वजह से यह उम्मीद थी कि जल्दी ही आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न्स हो सकता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए उम्मीद की किरण साबित हो।

क्योंकि इस फिल्म में बेहद ज्यादा हॉट और सस्पेंस सीन थे। जिनको रिलीज से पहले ही सेंसर बोर्ड के निर्देशक मोहित सूरी ने हटा दिया है। मोहित सूरी ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म में कई ऐसे सीन थे जिन पर कैंची चला दी है।

हालांकि मोहित ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से पहले इस फिल्म में मौजूद हिंसा और बेहद ज्यादा हॉट सीन को हटा दिया है। क्योंकि अब तक सेंसर बोर्ड का बेहद ज्यादा सख्त रवैया रहा है खासतौर पर उन फिल्मों में जिनमें हिंसा और बेहद ज्यादा हॉट सीन हो। सेंसर बोर्ड इस पर भी काफी ज्यादा सख्त रहा है, जब फिल्म की कहानियां हकीकत हालात दिखाने की कोशिश करती हो।

जब सोशल मीडिया पर एक विलन रिटर्ंस का ट्रेलर रिलीज हुआ तो यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस फिल्म को ए रेटिंग के साथ ही केवल वयस्कों लोगों के लिए ही प्रमाण पत्र दिया जाएगा। लेकिन इस वजह से इस फिल्म के दर्शक बहुत ज्यादा कम हो जाते और इसकी वजह से फिल्म निर्माताओं को काफी बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ता। लेकिन इस फिल्म में खासतौर पर दिशा पाटनी के बेहद ज्यादा बोल्ड सीन और हॉट सीन युवाओं को आकर्षित कर रहे थे।

जिसकी वजह ट्रेलर में देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी और तारा सुतारिया दोनों ही बेहद ज्यादा हॉट लुक्स में नजर आ रही है। लेकिन दिशा पाटनी अपने बेहद ज्यादा हॉट लुक से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी। अभी हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इसका यूए प्रमाण पत्र जारी करते हुए इस फिल्म के निर्माताओं को निर्देश दिए हैं, कि इस फिल्म में दिशा पाटनी के बेहद ज्यादा बोल्ड सीनो को और इस फिल्म में गालियों को बिल्कुल हटा दिया जाए।

Disha Patni ने दिया इतना बोल्ड लुक के हटाना पड़ा आपत्तिजनक सीन्स,यह था सेंटर बोर्ड का फैसला सेंसर बोर्ड ने निर्देश देते हुए बताया है, कि एक तो इस फिल्म में दिशा पाटनी के बेहद ज्यादा बोल्ड सीनओं को हटाया जाए। जिसमें दिशा पाटनी आरा मशीन के पास में टेबल पर जॉन अब्राहम के साथ बेहद ज्यादा अतरंगी सीन दे रही है। इसके अलावा ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस फिल्म में किस तरीके से मानव शरीर को काटा जा रहा है, जिसकी वजह से बोर्ड ने इन सिन को भी हटाने की बात कही है।

साथ ही दिशा पाटनी के वह ज्यादा हॉट सीन को भी हटाने के लिए कहा है साथ ही इस फिल्म में कई ऐसी गालियां है जिसमें कमीना हरामि और भी कई गालियां हैं। जिनको इस फिल्म में से हटाने के निर्देश सेंसर बोर्ड ने दिए हैं। लेकिन इस फिल्म में सेंसर बोर्ड के कट के बाद में अब युवाओं को इस फिल्म देखने का क्रेज कम हो जाएगा।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments