Tuesday, February 7, 2023
Homeलाइफ & स्टाइलDesign Blouse: फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन बनाते समय रखें इन बातों...

Design Blouse: फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान

Design Blouse प्रिंट्स इन दिनों काफी चलन में हैं और ये बेहद स्टाइलिश लगते हैं. हर महिला को अपना स्टाइल बदलना पसंद होता है। इसके लिए वह हर दिन नए ट्रेंड को फॉलो करती हैं और सिर्फ लेटेस्ट डिजाइन ही स्टाइल करना पसंद करती हैं।

प्लेन साड़ी इन दिनों महिलाओं के बीच काफी चलन में है। सिंपल सादी साड़ी खरीदकर महिलाएं अलग-अलग स्टाइल कर रही हैं।

Design Blouse महिलाएं अक्सर इस तरह की साड़ी के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी उन महिलाओं में से एक हैं तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें ताकि आप बेहद स्टाइलिश और क्लासी दिख सकें।

Design Blouse ऐसे चुनें स्लीव डिजाइन

अगर आपने जो साड़ी पहनी है, वह प्लेन है, तो आपको स्टाइलिश और क्लासी दिखने के लिए ब्लाउज़ को थोड़ा सा कस्टमाइज़ करना चाहिए। इसके लिए आप पफ स्टाइल स्लीव डिजाइन चुन सकती हैं।

साथ ही आप इस तरह के ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ चोकर या हैवी ईयररिंग्स पहन सकती हैं। इसके लिए आप चांदी के गहनों का इस्तेमाल करें। यह आपके लुक को बेहद खास बना देगा।

Design Blouse: फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान

Design Blouse
photo by google

Design Blouse इसे लहंगे के साथ स्टाइल करें

अगर आप फ्लोरल लहंगे के साथ फ्लोरल ब्लाउज (Floral Blouse) पहनना चाहती हैं तो इसे इंडो-वेस्टर्न लुक में डिजाइन करें ताकि आपका लुक दूसरों से अलग और अलग दिखे। आप स्थानीय दर्जी की मदद से इस प्रकार के ब्लाउज को कस्टमाइज़ कर सकती हैं।

साथ ही इस तरह के ब्लाउज के साथ आपको हेयरस्टाइल में स्मूद ओपन हेयरस्टाइल चुनना चाहिए। इस तरह के सिंगल शोल्डर ब्लाउज को आप शार्प के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

Design Blouse इस तरह से बैक डिज़ाइन चुनें

अगर आप बोल्ड और स्टाइलिश लुक कैरी (carry stylish look) करना चाहती हैं तो नॉट स्टाइल बैकलेस ब्लाउज़ चुन सकती हैं। आप इस तरह के फ्लोरल ब्लाउज़ को प्लेन साड़ी से लेकर लहंगे स्कर्ट तक किसी भी चीज़ के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Design Blouse आप चाहें तो इस तरह का ब्लाउज रेडीमेड भी खरीद सकती हैं। ऐसा ब्लाउज आपको बाजार में लगभग 500 रुपये में आसानी से मिल जाएगा।

हालाँकि, आप स्थानीय डिज़ाइनर की मदद से ऐसे ब्लाउज़ को कस्टमाइज़ कर सकती हैं। इसके अलावा, अगर आपको हमारे द्वारा बताए गए इन फ्लोरल ब्लाउज़ को स्टाइल करने के टिप्स पसंद आए, तो इस लेख को शेयर करना न भूलें।

photo by google
https://anokhiaawaj.in/electric-car-in-india-booking-for-the-cheapest-ele/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments