Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनDeepshikha Nagpal – दीपशिखा ने कही दिल की बात, पति बड़ा था...

Deepshikha Nagpal – दीपशिखा ने कही दिल की बात, पति बड़ा था तब भी लोगों को दिक्कत, छोटा था तब भी नहीं छोड़ा

Deepshikha Nagpal – मशहूर गजल गायक जगजीत सिंह के गाए गीत पर स्टार भारत के नए शो का नाम है, ‘ना उम्र की सीमा हो’।

Deepshikha Nagpal: Na Umra Ki Seema Ho Serial Actress Talked About Arjun  Malaika Trolling And Her Marriage - Deepshikha Nagpal: दीपशिखा ने कही दिल  की बात, पति बड़ा था तब भी लोगों
Deepshikha Nagpal

जैसा कि शो का शीर्षक है कहानी भी ऐसी ही है।

Deepshikha Nagpal शो में उम्र दराज लड़के और कम उम्र की लडकी की प्रेम कहानी दिखाई गई। आम तौर पर समाज में ऐसे रिश्ते को लेकर काफी ट्रोल किया जाता है। दीपशिखा नागपाल कहती है, ‘ जब कोई लडकी किसी बड़े उम्र के लड़के से प्रेम करती है तो लोग कहते है, अरे ये तो उसकी बाप के उम्र का है,

Deepshikha Nagpal जब कोई बड़ी लडकी छोटे उम्र के लड़के से प्रेम करती है तो उसको भी खूब ट्रोल किया जाता है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को भी इसीलिए काफी ट्रोल किया जाता है। लेकिन उन दोनों का एक दूसरे के प्रति इतना विश्वास है कि लोग क्या कहेंगे इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।’

Deepshikha Nagpal ने कहा, ‘लोग ट्रोल करने से पहले यह क्यों नहीं सोचते कि जब दो लोग इस तरह प्यार करते हैं तो उनके प्यार की परिभाषा अलग होती है। उनका आपस में आत्मिक संबंध है। मैं मलाइका और अर्जुन कपूर का प्यार देखकर बहुत खुश हूं। लेकिन लोग इन दोनों को कितना ट्रोल करते हैं. दोनों को एक-दूसरे पर इतना भरोसा है कि लोग क्या कर रहे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी उम्र में भी लोगों ने शादी का झंडा फहराया है?

Deepshikha Nagpal कुछ ही महीनों में तलाक हो जाता है। कई कारण हो सकते हैं, लेकिन मेरी एक ही बात है कि जब दो लोग प्यार में पड़ जाते हैं, तो उन्हें, उनका अपना जीवन होता है, उन्हें जीने दो, उनके जीवन पर प्रतिबंध न लगाएं। हमें हमारे माता-पिता से सिखाया गया था कि स्वामी भगवान हैं, आप भगवान को स्वीकार करते हैं, लेकिन सामने वाले को भी भगवान कहा जाना चाहिए। मेरी दो बार शादी हो चुकी है लेकिन दोनों नहीं चल पाए।

Deepshikha Nagpal अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए दीपशिखा ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार जीत उपेंद्र से शादी की तो लोग कहने लगे कि वह मुझसे उम्र में बड़ा है। लोग ट्रोल करने लगते हैं. मुझे लगा कि मैं अपने समय से आगे हूं लेकिन रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। केशव से दूसरी शादी के बाद लोग कहने लगे कि वह बहुत छोटी है।

Deepshikha Nagpal लोग केशव को भी कहने लगे, तुम पागल हो, तुम्हें बहुत सारी लड़कियाँ मिलेंगी, तुमने बड़ी उम्र की औरत से शादी क्यों की? ये बातें कहने वालों का कुछ नहीं जाता, लेकिन जब बात लोगों की आती है तो रिश्तों को बर्बाद कर देते हैं। कोई भी रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिकता अगर दोनों में रिश्ते को निभाने की हिम्मत न हो।

Deepshikha Nagpal ​​है कि जिंदगी बहुत छोटी है पता नहीं कब होगी, इतनी देर तक क्वालिटी लाइफ जिएं। उन्होंने कहा, ‘कोविड कौन जानता था कि यह चला जाएगा? जाने कितने लोग गए, जीवन की क्या आस है, आज नहीं तो कल। एक रिश्ता ऐसा होना चाहिए जो जीवन भर चले न कि ऐसा रिश्ता जो रोज बनता हो। मैं अपने दोस्तों से कहता रहता हूं कि अगर कोई एक दूसरे की इज्जत करता है, प्यार करता है तो उसे करने दें। लेकिन जब लोग कहते हैं कि ऐसी लड़की रोज मिल जाती है तो प्यार रोज होगा, सुनकर बड़ा आश्चर्य होता है।

Deepshikha Nagpal  कहती हैं, ‘हम जब भी इस तरह के रिश्ते में शामिल होते हैं तो यही सोचते हैं कि समाज क्या सोचेगा, लोग क्या कहेंगे? ऐसा ही एक चुटकी ‘नो एज लिमिट हो’ में बनाई गई है। हालांकि मेरा एक अलग ट्रैक है और मैं इस शो में सत्यवती की भूमिका निभा रही हूं जो महाभारत काल की सत्यवती कहानी से प्रेरित है।

 इसमें मैं इकबाल खान की सौतेली मां का किरदार निभा रही हूं जो देव का किरदार निभा रही हैं, लेकिन देव के प्रति उनका सौतेला व्यवहार नहीं है। भीष्म की तरह, देव ने अपना पूरा जीवन मेरे बच्चों की देखभाल के लिए समर्पित कर दिया और किसी उम्र में उन्हें भी एक सच्चे दोस्त की जरूरत महसूस होती है। वह यह भी सोचता है कि समाज और लोग क्या कहेंगे? लेकिन सच तो यह है कि जीवन समाज और लोग जो कहते हैं उसके अनुसार नहीं चलता है।

Mukesh Ambani and Tata Group – शेयर बाजार से पिछले सप्ताह मुकेश अंबानी और टाटा ग्रुप को हुआ बंपर मुनाफा

Hero Splendor:मार्केट में नए कलर के साथ आने जा रही है हीरो स्प्लेंडर,नया बाइक का नया लुक

Aenanya Pandey, : रूसो ब्रदर्स की पार्टी में इस अंदाज में पहुंची अनन्या पांडे, सामने आई क्यूट तस्वीरें

Lifestyle news: नहाते वक्त अगर आप भी करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, नहीं तो भविष्य में पड़ सकता है पछताना

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments