जानलेवा सेल्फी, सास और होने वाली बहू नदी में गिरे, 1 की लाश मिली

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जबलपुर: एमपी के जबलपुर में भेड़ाघाट पर सेल्फी लेना मुंबई से घूमने आई महिला और उसकी होने वाली बहू के लिए जानलेवा साबित हुआ। न्यू भेड़ाघाट की चट्टानों से वह सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी, तभी बैलेंस बिगड़ा और दोनों नदी में गिर गईं। हादसे के बाद रेस्क्यू टीम ने महिला की लाश बरामद कर ली है। युवती की तलाश जारी है। 

सेल्फी ने ली सास और होने वाली बहू की जान

सास और बहू के नदी में गिरते ही चारों तरफ मदद के लिए चीख पुकार मच गई. सूचना मिलने पर तत्काल बचाव टीम रेस्क्यू में जुट गई. तिलवारा थाने के एसई लेखराम सिंह ने बताया कि गोताखोर और होमगार्ड की मदद से देर रात हंसा सोनी का शव पानी से निकाल लिया गया लेकिन बहू की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि झरने में गिरने से पहले रिद्धि ने अपने मंगेतर के साथ भी सेल्फी ली थी जो उसकी आखिरी सेल्फी साबित हुई.

कागज पर हुआ शौचालय निर्माण, सरपंच-सचिव के खाते से निकाली पूरी रकम

पहले भी लापरवाही जानलेवा साबित हुई

 भेड़ाघाट में ये पहली घटना नहीं है, यहां पर सेल्फी के चक्कर में कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है। लोगों का कहना है कि भेड़ाघाट के धुआंधार जलप्रपात क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था नदारद नजर आती है। न तो पर्यटकों को रोकने टोकने के लिए सुरक्षाकर्मी मौजूद होते हैं और न ही खतरनाक जगह पर सांकेतिक बोर्ड लगाए जाते हैं और यही नासमझी कई बार लोगों की जान का कारण बन जाती है।

सेल्फी के लिए भेड़ाघाट में चट्‌टानों पर चढ़ीं

मुंबई के घाटकोपर की रहने वाली महिला हंसा सोनी(50) बेटे राज(23) के साथ भेड़ाघाटर घूमने आई थी। हंसा की होने वाली बहू रिद्धी पिछड़िया(22) भी उनके साथ थी। सास और बहू सेल्फी लेने के लिए चट्‌टानों पर खड़ी हो गई। इस दौरान दोनों का पैर फिसला और दोनों नर्मदा में गिर गईं।  बहाव तेज था, जिससे कुछ ही देर में उनका कुछ पता नहीं चला। हंसा का शव बरामद कर लिया है। वहीं टीम रिद्दी को ढूंढ रही है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *