डांस सीखने गई युवतियों के साथ डांस teacher अश्लील हरकतें कर बनाता है वीडियो, पढ़े इसके कारनामे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

कानपुर। लड़कियों की डांस क्लास के नाम पर अय्याशी करने वाले एक डांस टीचर का सनसनीखेज मामला कानपुर से सामने आया है। शातिर डांस क्लास संचालक क्लास में आने वाली युवतियों व किशोरियों से अश्लील हरकतें करता और उनका अश्लील वीडियोबनाकर उनका यौनशोषण करता। बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता।

बदनामी के डर से बच्चियां और उनके परिजन इस शातिर डांस क्लास टीचर को मुंह मांगी रकम देते रहे। उसने 14 साल की छात्रा का अंतरंग वीडियो बनाया था, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस कलयुगी डांस टीचर के मोबाइल से डांस सीखने वाली लड़कियों (dance class girls) के 14 अश्लील वीडियो जब्त हुए हैं। 

ऐसे सामने आया मामला 
मामले का खुलासा थाना गोविंदनगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के खाते से यूपीआई की रकम ट्रांसफर होने से हुआ।  इस महिला के खाते से 19000 की रकम ट्रांसफर हुई, जब महिला को इस बात का पता लगा तो महिला ने खुद के साथ साइबर ठगी होने की आशंका जताकर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को सूचित किया।
साइबर सेल ने जब मामले की जांच की तो जिस खाते में पैसा ट्रांसफर हुआ था, पुलिस ने उस खातेदार जसबन्त कुमार रतनलाल नगर को पकड़ा। उसने बताया कि एक डांस क्लास चलाने वाले शिक्षक ने उससे यह पैसे लेने के लिए कहा था और साथ ही बताया था कि यह पैसा उसके डांस क्लास में पढ़ने वाली लड़की की फीस है। मैंने पैसा निकालकर उनको दे दिया। जब पुलिस ने डांस क्लास संचालक को पकड़ा तो सारा खेल खुल गया।

यह पैसा क्लास की फीस का नहीं बल्कि अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने के एवज में ली गई रकम थी। 
पुलिस ने अर्बन डांस एकेडमी के संचालक आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि मामला दर्ज कराने वाली महिला की पुत्री इस काली करतूतों वाले डांस टीचर के यहां डांस सीखने जाती थी।  उसने उस लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए अनैतिक कार्य किए और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसे धमकी दी कि यदि वह पैसे नहीं लाई तो वह उसके परिजनों को झूठे मुकदमे में फंसा देगा। यह डर दिखाकर ही उसने 19000 रुपए वसूले थे। उसके डर से छात्रा ने अपनी मां के मोबाइल से 19 हजार रुपए की चोरी करते हुए भेजे थे। 

अब तो नींद से उठ जाओ सिंगरौली के नेताओ,कब तक लाशें गिनते रहोगे


पुलिस ने इस डांस टीचर के कब्जे से एक मोबाइल बरामद किया गया जिसमें उसके यहां डांस सीखने आने वालीं लड़कियों के 14 अश्लील वीडियो पाए गए हैं। इसमें वह शिकायत करने वाली महिला की बेटी के अलावा 03 अन्य युवतियों के साथ अश्लीलता करता दिख रहा है। पुलिस ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *