Damoh: Income Tax कार्रवाई से खुश हुआ शराब कारोबारी कहा..

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

दमोह। शहर के शराब व्यवसाई, ट्रांसपोर्ट Damoh Income Tax Chhapa सहित होटल अन्य कारोबार करने वाले राय ब्रदर्स के घर चल रही इनकम टैक्स की कार्रवाई पूरी हो गई है। जिसमें से पुलिस को साढ़े 8 करोड़ कैश, 5 करोड़ की गोल्ड-डायमंड की ज्वैलरी हाथ लगी है। वहीं कार्रवाई के बाद शराब कारोबारी शंकर राय बहुत खुश है।

शंकर ने कहा कि इस रेड का मुझे पिछले 10 साल से इंजतार था। मेरा परिवार इस कार्रवाई से बहुत खुश है। इसके साथ ही राय से अधिकारियों को पैसा कहां-कहां से आता है इस बात की भी जानकारी दी है।

आपको बता दें इनकम टैक्स की ये कार्रवाई करीब 39 घंटे तक चली है। जिसमें पानी के टैंक के अंदर करोड़ों का कैस छिपाया गया था। पुलिस को नोट गिनने के लिए मशीने लगानी पड़ी। इतना ही नहीं ड्रायर का उपयोग करके टंकी से निकाले गए नोटों को सुखाया गया।

सिंगरौली वासियो के बेहतर इलाज के लिए सोमवंशी क्लीनिक का आज होगा शुभारंभ


दमोह के राय परिवार के ऊपर चल रही इनकम टैक्स की कार्यवाही फिजिकल रूप से समाप्त हो गई है। लेकिन दफ्तरी कार्यवाही अभी आगे जारी रहेगी। अपर आयुक्त इनकम टैक्स मुनमुन शर्मा के अनुसार दो दिनों से लगातार इनकम टैक्स की कार्यवाही चल रही है। कई ठिकानों पर इनकम टैक्स ने एक साथ रेट मारी थी। उनके अनुसार हायर अथॉरिटी आगे की जानकारी देगी। फ़िलहाल अभी की कार्यवाही समाप्त हो गई है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *