Tuesday, March 28, 2023
Homeक्राइमCrime news:पांच बेटियों को छोड़कर तीन लड़कों की मां को भगा ले...

Crime news:पांच बेटियों को छोड़कर तीन लड़कों की मां को भगा ले गया पति, पत्नी पहुंची महिला थाने जानिए पूरी मामला

Up crime news:up के आगरा में एक युवक को विधवा से प्यार हो गया। युवक शादीशुदा था उसकी पांच बेटियां थी, लेकिन उसे बेटे की ख्वाहिश थी। जिस महिला को लेकर भागा था उसके तीन बेटे हैं और विधवा है।

Up के आगरा में अपने पति की हरकतों के चलते महिला थाने पहुंच गई। यहां पति के कारनामे के बारे महिला ने पुलिस को बताया तो सभी सन्न रह गए। महिला बोली उसका पति काफी-काफी समय तक गायब रहता था। उसकी पांच बेटियां हैं लेकिन वह बेटे की मांग करता है। उसका पति पहले भी कई बार भाग चुका है। महिला ने बताया कि रिश्तेदारी की विधवा महिला से उसके पति का चक्कर चल रहा है। उसके तीन बेटे हैं। अब उस महिला को लेकर पति भागा है। पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अर्जुन नगर की रहने वाली महिला नर्सिंग कॉलेज में शिक्षिका है। वहीं पति एमआर है।

Crime,पत्नी का आरोप है कि सास और पति की जिद थी कि बेटे को जन्म दूं। लेकिन बेटे के चक्कर में पांच बेटियां हो गईं जबकि पति को बेटा चाहिए। पांच बेटियों के जन्म के बाद मैं काफी कमजोर हो गई थी। एनिमक हो गई जिसके चलते बच्चा पैदा करना मेरे लिए मुश्किल था। मैंने फैमिली प्लानिंग कराई। इसी बीच पति के रिश्ते की एक विधवा महिला से संबंध हो गए। हमारी शादी को 20 साल हो गए। वहीं पति के संबंध लगभग सात साल से महिला से हैं।

पहले पति सप्ताह में दो-दो तीन-तीन दिन गायब रहता था। विरोध करने पर दो महीने के लिए गायब हो गया। अब वह उस महिला को लेकर फरार हो गया है। बेटियों को लेकर मैं अकेली रह रही हूं। बड़ी बेटी ने इस समय 10वीं की परीक्षा दी है। महिला का कहना है कि यह तीसरी बार पति फरार हुआ है। पहले परिजनों के माध्यम से इसको ढूंढ कर लाया गया था। एसओ महिला थाना का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

Old Coin Sell: यह पुराने सिक्के और नोट, अगर है तो आप भी हो सकते है मालामाल, जानिए कैसे

urfi javed ने जानवरो की खाल से बनाये अंडरगारमेंट्स,पैरो में कपडा लपेटे समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा

https://anokhiaawaj.com/click-here-to-watch-shilpi-raj-new-daily-video-sh/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments