Crime News: शर्मनाक,छात्रा को धमकी देकर होटल ले गया,फिर किया दुष्कर्म

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Crime :- छात्रा को धमकी देकर होटल ले गया,फिर किया दुष्कर्म

Dhamki Dekar Kiya Crime :-पुलिस जांच अधिकारी सुनीता के मुताबिक छात्रा..

 प्रथम वर्ष की छात्रा के लिए Instagram id लेकिन धमकी देकर होटल ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर नगर थाना पुलिस ने 3 नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Hariyana Crime :- हरियाणा के पलवल में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा को इंस्टाग्राम आईडी पर उसके भाई को गोली से उड़ाने की धमकी देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। शहर थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Woman gangraped in OYO hotel by social media friendship in Palwal - महिला  को सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी महंगी, दोस्त ने ओयो होटल में ले जाकर किया  गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी

पलवल : छात्रा ने बताया कि 27 मई को जब अपनी बुआ (हमउम्र) के साथ कॉलेज गई तो आरोपी राहुल, धारा व योगेश कॉलेज के गेट पर पहुंच गए। उसके बाहर निकलते ही राहुल ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसकी बुआ ने जब शोर मचाया तो आरोपी उन्हें मौके पर छोड क़र भाग गए। उसका कहना है कि आरोपी धारा व योगेश के परिजन भी विरोध करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। जिससे वह और उसका परिवार डरा हुआ है।

B Com first year की छात्रा के लिए इंस्टाग्राम आईडी लेकिन धमकी देकर होटल ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर नगर थाना पुलिस ने 3 नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी सुनीता के मुताबिक एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि दिसंबर 2021 में उसकी Instagram id । लेकिन Mathura (UP) के बेहटा गांव निवासी राहुल ने एक मैसेज भेजा जिसमें उसने छोटे भाई को फोन पर बात न करने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता राहुल से बात करती रही।

Gehu ko Ghun Se Kese Bachaye : गेहूं-चावल में घुन और कीड़े से लंबे समय तक बचाने का घरेलू उपाय

Thyroid Control Juice: जरूर पिएं ये 3 तीन जूस, Thyroid होगा कंट्रोल

UPSC CSE RESULT 2021 : सिविल सेवा के फाइनल परिणाम घोषित, देखे पूरी सूची

Toll Tax – सरकार का बड़ा फैसला, टोल टैक्स से छूट, आम आदमी को राहत

Maruti Alto फिर अपने नए अंदाज में,फीचर्स के साथ लुक भी है बहुत जबरदस्त,देखिए

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *